दुबई में भारतीय ने चुराए 2 आम, अब यूं करनी पड़ सकती है भरपाई...

जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि उसने अगस्त 2017 में फल खाया था, लेकिन अब 2019 में यह मामला सामने क्यों आया है इस बारे में रिकॉर्ड्स में कुछ नहीं बताया गया है.

आईएएनएस  |  Updated: September 14, 2019 14:08 IST

Reddit
27-Year-Old Indian Worker held for stealing 2 mangoes at Dubai International Airport

मामले में फैसला 23 सितंबर को आने की उम्मीद है.

दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे  (Dubai International Airport) पर काम करने वाले एक भारतीय व्यक्ति को एक यात्री के सामान से दो आम चुराने के लिए अदालत में मुकदमे का सामना करना पड़ा. 27 वर्षीय एक भारतीय कर्मचारी पर वर्ष 2017 में आम चोरी करने का आरोप लगा था. व्यक्ति ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसने 6 दिरहम मूल्य कीमत के आम चुराए थे. आरोपी ने कहा है कि उसने उन्हें भारत के लिए माल की खेप से चुराया था. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, व्यक्ति ने कहा कि वह उस वक्त प्यासा था और पानी की तलाश कर रहा था. जब उसने फलों का बॉक्स खोला और दो आम पाए तो उसने उन्हें खा लिया.



पुलिस ने इस मामले में व्यक्ति को अप्रैल 2018 में पूछताछ के लिए बुलाया था. बाद में उसे गिरफ्तार किया गया और उस पर फल चोरी का आरोप लगाया गया. जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि उसने अगस्त 2017 में फल खाया था, लेकिन अब 2019 में यह मामला सामने क्यों आया है इस बारे में रिकॉर्ड्स में कुछ नहीं बताया गया है.





दुबई पुलिस के वकील के अनुसार, हवाईअड्डे पर एक सुरक्षाकर्मी सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिग्स की जांच कर रहा था, तभी उसने पाया कि एक कर्मचारी भारत जाने वाले विमान के यात्रियों के बैग्स को खोल रहा है. यदि व्यक्ति को दोषी पाया जाता है तो उसे जेल में सजा काटने के साथ-साथ, चुराए गए आमों के बराबर का मूल्य और जुर्माना देना पड़ सकता है. मामले में फैसला 23 सितंबर को आने की उम्मीद है.

और खबरों के लिए क्लिक करें.





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.
Tags:  Mango

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement