तमिलनाडु में एक रेस्टोरेंट ने बनाएं मास्क वाले पराठे, इंटरनेट पर मचा रहे हैं धूम...देखें Photos

हाल ही में एक मामूली मदुरई रेस्टोरेंट ने अपने मेनू में मास्क (Mask) के आकार का पराठा बनाया जो कुछ ही समय में सनसनी बन गया और इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

तमिलनाडु में एक रेस्टोरेंट ने बनाएं मास्क वाले पराठे, इंटरनेट पर मचा रहे हैं धूम...देखें Photos

इस क्रिएटिविटी के लिए दुनियाभर से रिएक्शन आ रहे हैं.

खास बातें

  • मदुरै में मास्क के आकार के पराठे इंटरनेट पर दिल जीत रहे हैं.
  • मास्क पराठों के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद कई रिएक्शन आ रहे हैं.
  • कोरोनावायरस के मध्यनजर जागरुकता बढ़ाने के लिए उठाया कदम.

देश कोरोनावायरस महामारी की चुनौतियों से जूझ रहा है, सुरक्षा के मध्यनजर जागरूकता बढ़ाने के लिए एक मदुरई भोजनालय सरल तरीका लेकर आया है. भारत सरकार ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. फिर भी, ऐसे कई लोग हैं जो मास्क (Mask) को पहनना भूल जाते हैं. जो न सिर्फ ऐसे लोगों के लिए खतरा हो सकता है बल्कि बाकि सभी के लिए भी खतरा बन सकता है. टेंपल शहर में एक रेस्टोरेंट ने अपने मेनू में एक दिलचस्प पेशकश की है जिसने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई हुई है.

मेन्यू में एक ऐसे पराठे (Parothas) का शामिल किया गया है जिसका आकार मास्क जैसा है और क्रिस्पी है. 50 रुपये की कीमत पर माटुथावनी बस टर्मिनस के पास इस खास रेस्टोरेंट में मिलने वाले ये पराठे कुछ ही समय में इटरनेट पर वायरल हो गए. मालिकों के अनुसार, वे उचित सुरक्षा उपायों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ये विशेष पराठे बना रहे हैं. पेश किए जाने के कुछ ही समय बाद मास्क के आकार का पराठे एक सनसनी बन गए हैं. उनके मेन्यू में 'कोरोना रवा डोसा' और 'कोरोना बोंडा' भी है.

इस कलाकारी के लिए दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. मीमों से लेकर ट्वीट्स तक, लोग मदुरै रेस्तरां द्वारा क्रिएटिव कदम पर कमेट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. हम आपके लिए कुछ चुनिंदा कमेंट्स लाएं हैं. एक नज़र देखें..


क्या आप इन अनोखे पराठे को आज़माना चाहेंगे? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com