एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शूटिंग के दौरान इस डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीरें

Malaika Arora: एक ट्रू फूडी कुछ टेस्टी फूड को इंजॉय कर सकता है, चाहे वे कहीं भी हों या क्या कर रहे हों. और मलाइका अरोड़ा इसे हर समय साबित करती हैं!

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शूटिंग के दौरान इस डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा को पौष्टिक और स्वादिष्ट फूड को इंजॉय करना बहुत पसंद है.

खास बातें

  • मलाइका एक हार्टकोर फूडी है.
  • मलाइका के इंस्टाग्राम पर 14.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.
  • मलाइका को हेल्दी खाना पसंद है.

एक ट्रू फूडी कुछ टेस्टी फूड को इंजॉय कर सकता है, चाहे वे कहीं भी हों या क्या कर रहे हों. और मलाइका अरोड़ा इसे हर समय साबित करती हैं! बॉलीवुड की फिटनेस के दीवाने खुद खाने के काफी दीवाने हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि मलाइका अरोड़ा को पौष्टिक और स्वादिष्ट फूड को इंजॉय करना बहुत पसंद है. इंस्टाग्राम पर 14.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, मलाइका अपने फैंस को अपनी रील लाइफ और रियल लाइफ खाने के रोमांच पर ले जाना पसंद करती हैं. हाल ही में, हमने उसे एक शूटिंग के दौरान स्वादिष्ट व्यंजनों पर स्नैक्स करते हुए पकड़ा, और हम उनके खाने के पल से संबंधित होने में मदद नहीं कर सकते. यहां देखेः 

2f3nmaq

मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन ने एक्टर प्रभास को घर का बना खाना भेजने के लिए 'Thanks' कहा, यहां देखें पोस्ट

इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए इस स्निपेट में मलाइका अरोड़ा को अपने ग्लैम ऑन के साथ, सेट पर फूड कार्ट से एक या दो बाइट में चुपके से दिखाया गया है. शूटिंग के बीजी डे के बीच भी मलाइका अरोड़ा के लिए खाना प्राथमिकता है. यह समझ में आता है, क्योंकि खाली पेट कौन प्रोड्क्टिव हो सकता है?! अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर फूड कार्ट में ऐसा क्या है जिसने मलाइका का पूरा ध्यान खींचा है? यह लेबनानी फूड है! उसने तस्वीर को कैप्शन दियाः "ऑन द गो यम फ़ूड ..." और हैशटैग #settemara #lebanesecuisine एड किया. यदि टेस्टी लेबनानी फूड पर मलाइका को देखकर आप कुछ डिशेज के लिए क्रेव कर रहे हैं, तो इन आसान रेसिपीज की मदद से अपने लिए कुछ बनाएं.

पीटा ब्रेड रेसिपी यहां क्लिक करें.

चिकन शवरमा रेसिपी यहां क्लिक करें.

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर की चाय की प्लेट, क्या आप स्नैक्स Guess कर सकते हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका को जहां हर तरह के व्यंजन तलाशना पसंद है, वहीं वह वास्तव में घर का बना खाना पसंद करती हैं. उसे हमेशा कुछ घर का खाना का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. कुछ हफ़्ते पहले, मलाइका का मीड वीक गुजराती फूड के बारे में था, क्योंकि उन्हें कुछ स्वादिष्ट थेपला का आनंद लेते देखा गया था. वह सब कुछ नहीं हैं, वह टमाटर चावल जैसे कम्फर्ट फूड खाना भी पसंद करती है, जो उनकी मां द्वारा बनाया गया है.