एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ट्रीप के दौरान Turkish खाने का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Mouni Roy Enjoyed Turkish Food: मौनी रॉय उन टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने टीवी से बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक एक्टिंग की है! ब्लॉकबस्टर हिट KGF चैप्टर 1 का हिस्सा बनने से लेकर अब तक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ करण जौहर की ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग करने तक.

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने ट्रीप के दौरान Turkish खाने का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Mouni Roy: मौनी रॉय इटैलियन खाने की बहुत बड़ी फैन लगती हैं.

खास बातें

  • मौनी रॉय इंडस्ट्री के भीतर बड़े कदम उठा रही हैं.
  • मौनी रॉय अभी तुर्की में वेकेशन मना रही हैं.
  • मौनी के इंस्टा पर 23.4 मिलियन फैंस हैं.

Mouni Roy Enjoyed Turkish Food: मौनी रॉय उन टेलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने टीवी से बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक एक्टिंग की है! ब्लॉकबस्टर हिट KGF चैप्टर 1 का हिस्सा बनने से लेकर अब तक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ करण जौहर की ब्रह्मास्त्र में एक्टिंग करने तक, मौनी रॉय इंडस्ट्री के भीतर बड़े कदम उठा रही हैं. जबकि उनका काम शेड्यूल उसे बिजी रखता है, वह एक अच्छी तरह से ब्रेक लेने के लिए समय निकालती है. जैसा कि वह खाने की काफी शौकीन है, उसके ब्रेक में सेंटर में मील होता है. मौनी रॉय अभी तुर्की में वेकेशन मना रही हैं और वह अपने 23.4 मिलियन फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलीं कि वह किस तरह का खाना खा रही हैं!

उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें हमें उस स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजन की एक झलक मिलती है जो वह तुर्की में खा रही है. आश्चर्य है कि यह क्या है? यह कोई और नहीं बल्कि क्लासिक पिज्जा है. नज़र रखनाः 

विराट कोहली की Peaceful मॉर्निंग कॉफी से आप भी खुद को कर सकते हैं Relate

उसकी टेबल पर, हमने कुछ कटे हुए एवोकाडो के साथ लिप-समैकिंग पिज्जा के तीन स्लाइस देखे. मौनी की आधी खाली प्लेट से पता चलता है कि वह पिज्जा के तीन स्लाइस पहले ही खा चुकी हैं. ऐसा लग रहा है कि वह मार्घेरिटा पिज्जा खा रही है, जो दुनिया की सबसे क्लासिक इटैलियन डिशेज में से एक है. अगर आप इसे घर पर बनाना चाहते हैं, तो ये है इसकी रेसिपीः 

Shruti Haasan: एक्ट्रेस श्रुति हासन की "शानदार Vegetarian ट्रीट" देखें मील में क्या कुछ है खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय इटैलियन खाने की बहुत बड़ी फैन लगती हैं. उसकी ट्रीप पर, हमने उसे एक नहीं बल्कि चार इटैलियन डिश खाते हुए देखा! मौनी के लिए, ट्रीप और फूड साथ-साथ चलते हैं, लेकिन कभी-कभी वह कम्फर्टिंग मैगी के साथ रिलेक्स से बैठना पसंद करती हैं!