एक्ट्रेस निम्रत कौर ने शेयर किया अपना ड्रूल वर्थी "Indulgence", यहां देखें तस्वीरें

Nimrat Kaur Indulgence: निम्रत कौर हमें इंस्पायर करना कभी नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा हमें शक्तिशाली और मार्मिक ऑन-स्क्रीन परफोर्मेंस से इंप्रेस किया है.

एक्ट्रेस निम्रत कौर ने शेयर किया अपना ड्रूल वर्थी

निम्रत कौर ने अपने स्वादिष्ट ब्रू की एक तस्वीर भी साझा की.

Nimrat Kaur Indulgence: निम्रत कौर हमें इंस्पायर करना कभी नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस ने हमेशा हमें शक्तिशाली और मार्मिक ऑन-स्क्रीन परफोर्मेंस से इंप्रेस किया है और अपनी लेटेस्ट आउटिंग, दासवी के लिए चौतरफा वाहवाही जीत रही है. अगर इंस्टाग्राम स्टोरीज की बात करें तो अदाओं पर सवार होकर, एक्प्रेस अब प्राग में एक अच्छी तरह से योग्य ब्रेक का आनंद ले रही है. फैंस को पिक्चर-परफेक्ट यूरोपीय शहर का एक आभासी दौरा देने के अलावा, निम्रत अपने वेकेशन से अपने गैस्ट्रोनॉमिक रोमांच की झलकियां भी साझा करती रही हैं. स्टोरीज में से एक में, हम उसे एक अच्छी ओल 'चोकोबार आइसक्रीम खाते हुए देख सकते हैं. और कैप्शन के अनुसार, उसके पास शायद एक से अधिक थे!

"कितनी आइसक्रीम बहुत ज्यादा आइसक्रीम है?" उसने तस्वीर के साथ लिखा.

ln4t374o

अपने कामों से बचने के लिए स्नैक्स खाना पसंद करती हैं ट्विंकल खन्ना, Foodies Can Relate

कुछ और स्टोरीज के लिए तेजी से आगे बढ़ें, और आपको पता होगा कि निम्रत कौर को वास्तव में आइसक्रीम बहुत पसंद है. उसने आइसक्रीम कोन पकड़े हुए खुद का एक और स्नैपशॉट साझा किया. वफ़ल कोन पर कसकर बैठे वनीला और डार्क चॉकलेट के दो बड़े स्कूप हमारे टेस्ट बड को मंत्रमुग्ध कर देते हैं. और यह देखते हुए कि यह गर्मी कितनी भंयकर है, हम बस इतना करना चाहते हैं कि बाल्टी भर आइसक्रीम में डूब जाएं. अपने पिछले कैप्शन का जिक्र करते हुए निम्रत ने लिखा, "कितनी आइसक्रीम है..." और अपने फॉलोअर्स के लिए खाली जगह छोड़ दी.

pjo9saso

बढ़ती गर्मी के कारण गरम कार के बोनट पर ओडिशा की महिला ने बनाई रोटियां

निम्रत कौर ने अपने स्वादिष्ट ब्रू की एक तस्वीर भी साझा की, जो कुकीज़ और कुछ सूखे बेरी की तरह दिखता है. बात यहीं खत्म नहीं हुई. वास्तव में, एक और तस्वीर के साथ, उसने हमें अपने हेल्दी मील की फ्लेटर में एक झलक दी, जिसमें कुछ माइक्रोग्रीन से सजा हुआ एक आमलेट था. साथ में, टोस्ट का एक पीस कटा हुआ एवोकाडो और चेरी टमाटर के साथ सबसे ऊपर था. हमें प्लेट के बगल में कोल्ड कॉफी जैसा दिखने वाला एक गिलास भी मिला.

1nfb5jc
sas2bj38

कुछ स्टोरीज के बाद, एक लंबे कांच का एक फ्रेम था, जिसे निम्रत कौर ने "बर्फीले दिनों में आइस्ड कैफे" के रूप में बताया था.

hpl4ie38
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाना किसी भी अच्छे वेकेशन का एक बड़ा हिस्सा होता है और निम्रत की इंस्टाग्राम स्टोरीज इस बात का सबूत हैं कि चेक रिब्लिक कैपिटल बॉल पास है.