एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फैमिली के साथ मालदीव में हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरें

Rakul Preet Singh In Maldives: हाल के दिनों में, मालदीव इंडियन सेलिब्रिटी और टीवी सेलिब्रिटी के लिए समान रूप से एक पॉपुलर होलीडे डेस्टीनेशन बन गया है.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फैमिली के साथ मालदीव में हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरें

Rakul Preet Breakfast: रकुल प्रीत ने मालदीव से अपने यूनिक ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की थी.

खास बातें

  • रकुल प्रीत फैमिली के साथ मालदीव में हैं.
  • रकुल प्रीत अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट करने मालदीव गईं.
  • रकुल प्रीत हेल्दी खाने की शौकीन है.

Rakul Preet Singh In Maldives: हाल के दिनों में, मालदीव इंडियन सेलिब्रिटी और टीवी सेलिब्रिटी के लिए समान रूप से एक पॉपुलर होलीडे डेस्टीनेशन बन गया है. हमने सारा अली खान, परिणीति चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा, रिया कपूर और कई अन्य स्टार को प्राचीन द्वीपों में अपनी छुट्टियों का आनंद लेते देखा है. रकुल प्रीत सिंह मालदीव में वेकेशन पर हैं सेलेब लिस्ट में शामिल होने वाला सबसे हालिया नाम है. और कुछ बढ़िया फूड के बिना वेकेशन क्या है, है ना? रकुल प्रीत ने लेविश ब्रेकफास्ट को इंस्टाग्राम पर साझा किया. वह ट्रू मालदीव स्टाइल में आनंद ले रही थी. यहां देखो:

fmfvfc9

रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम स्टोरी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शूटिंग के दौरान इस डिश का लुत्फ उठाया, यहां देखें तस्वीरें

रकुल प्रीत फैमिली के साथ मालदीव में वेकेशन पर हैं और वहां अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची हैं. एक्ट्रेस ने अपने पिता के लिए प्रेसेंटेड एक मनमोहक बर्थडे प्लेटर की तस्वीर भी साझा की, जिसमें सॉफ्ट जूसी पेनकेक्स, केले और कुछ बेरीस शामिल थे. इसे यहां देखेंः

df63n84g
रकुल प्रीत की इंस्टाग्राम स्टोरी

यूक्रेन में इस्कॉन मंदिरों ने लोगों को बांटा ताजा खाना और पानी

रकुल प्रीत के स्वर्गीय मालदीव ब्रेकफास्ट में वापस आते हुए, दिवा ने अपने यूनिक ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की थी, जिसे निजी पूल के अंदर एक ट्रे में सर्व किया गया था, जो सी और मालदीव के स्काईलाइन के शानदार व्यू के साथ आया था. मील में, हम कलर फ्रूट्स के साथ एक ब्रेकफास्ट का बाउल, एक अलग फ्रूट्स की प्लेट, मिनी क्रोइसैन और ब्रेड से भरा बाउल, कुछ ब्रूसचेट्टा, फ्रूट जूस, और कुछ सैंडविच देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसा लग रहा है कि रकुल प्रीत और उनका परिवार मालदीव में खूब मस्ती कर रहा है. काम के बारे में, रकुल प्रीत का हाल ही में एक हलचल भरा समय रहा है. एक्ट्रेस की लगभग 7 फिल्में हैं जो इस साल रिलीज होंगी, दो और जिनकी रिलीज की तारीख अभी तय नहीं की गई है. हम रकुल प्रीत के सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शन से हमें चकाचौंध करने का इंतजार नहीं कर सकते!