अक्षय कुमार के 17 साल के बेटे ने बनाया केक, तो मां Twinkle Khanna ने कहा मुझे पता नहीं था कि मैं भविष्य का...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने नट्स और चेरी कॉम्पोट के साथ एक ताजा बेक्ड चॉकलेट ब्राउनी केक (Chocolate Brownie Cake) की एक तस्वीर साझा की. केक उनके 17 वर्षीय बेटे आरव द्वारा बेक किया गया था.

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: May 27, 2020 20:42 IST

Reddit
Akshay Kumar's 17 Year Old Son Of Made Cake, Then Mother Twinkle Khanna Said I Did Not Know That Future Baker...

अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Highlights
  • ट्विंकल खन्ना लेखिका और बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री हैं.
  • ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बच्चे हैं.
  • ट्विंकल खन्ना का बेटा आरव 17 साल का है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नि और पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और लेखक ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी एक इंटरनेट सनसनी हैं. हर बार जब वह सोशल मीडिया पर कदम रखती है, तो आप या तो कुछ फूड की उम्मीद कर रहे होते हैं या अपने आस-पास होने वाली चीजों पर उनके रिएक्शन की बात मन में आती होगी. उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट इसका सबूत है. उन्होंने नट्स और चेरी कॉम्पोट के साथ एक ताजा बेक्ड चॉकलेट ब्राउनी केक (Chocolate Brownie Cake) की एक तस्वीर साझा की. यह पता चला है कि, केक उनके 17 वर्षीय बेटे आरव (Aarav)द्वारा बनाया गया था.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस तथ्य से कभी भी किनारा नहीं किया है कि वह शायद ही कभी एप्रन पहनना पसंद नहीं करती हैं, हालांकि, ऐसा लगता है कि उसका बेटा बेकिंग में एक अच्छा काम कर रहा है. ट्विंकल ने केक की फोट शेयर कर मजाकिया शैली में कैप्शन में लिखा, "जब मेरे पास ओवन में एक बन था, तो मुझे नहीं पता था कि मैं अपने भविष्य के बेकर को बनाने जा रही हूं. मैंने उसे प्रोड्यूस किया और उसने 17 साल बाद चेरी के साथ इस चॉकलेट ब्राउनी केक बनाया.

सुबह मेथी के बीजों का सेवन करने के होते हैं ये कमाल के फायदे, लॉकडाउन में उठाएं फायदा!





वेजिटेरियन लोगों के लिए ये हैं 6 बेस्ट प्रोटीन के सोर्स, रोजाना डाइट में करें शामिल!

ट्विंकल का इंस्टाग्राम फीड खाने से भरा है. ईद पर, उन्होंने अपने बचपन की खास खिचड़ी के बारे में पोस्ट किया जिसे उनकी दादी इस अवसर के लिए बनाया करती थी. कुछ हफ़्ते पहले उन्होंने अपनी बेटी के लिए एक साधारण ब्रेकफास्ट की तस्वीर भी पोस्ट की थी और 'मातृत्व' और जिम्मेदारियों पर अपने मन की बात साझा की थी.

फूड की और खबरोंं के लिए जुड़े रहिए

लॉकडाउन के दौरान शरीर पर जमा चर्बी को कम करने के लिए हाई प्रोटीन डाइट में खाएं ये चीजें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement