आलिया भट्ट ने यम्मी बर्गर के साथ मनाई गंगूबाई की बॉक्स ऑफिस सफलता

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए जिस बर्गर को चुना वह पूरी तरह से वीगन था.

आलिया भट्ट ने यम्मी बर्गर के साथ मनाई गंगूबाई की बॉक्स ऑफिस सफलता

खास बातें

  • आलिया भट्ट की फिल्म को मिली सफलता.
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज होने के बाद से ही काफी सराहना बटोर रही है.
  • यम्मी बर्गर का लिया मजा.

आलिया भट्ट की लेटेस्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज होने के बाद से ही काफी सराहना बटोर रही है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन ने न सिर्फ क्रिटिक्स का दिल जीता है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया. यह वास्तव में सिलेब्रेशन की एक वजह था, यह देखते हुए कि फिल्म कोविड के बाद में थिएटरर्स में रिलीज़ हुई थी और इस उपलब्धि का जश्न मनाने का बेहतर तरीका खाने से अच्छा क्या हो सकता है? आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट बर्गर खाते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसके साइड में कुछ फ्राइज भी है, और यह देखते ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा. जरा यहां देखो तो:

एक चाइनीज शेफ से बढ़िया चाउ मीन बनाने के टिप्स किए शेयर

उन्होंने जो तस्वीरें शेयर कीं, उनमें हम उन्हें फ्राइज़ के साथ बर्गर के स्वादिष्ट और क्लासिक कॉम्बिनेश का मजा लेते हुए उन्हें देख सकते हैं. आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए जिस बर्गर को चुना वह पूरी तरह से वीगन था. “गंगूबाई को सेंचुरी की शुभकामनाएं और शाकाहारी बर्गर की शुभकामनाएं + आलिया को फ्राई। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, ”उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा.

सेलेब्रिटीज ने कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार किया. रणवीर सिंह ने लिखा, "NOMNOMNOM," जबकि आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा, "और यहां आप रोमानिया की एक प्यारी लड़की की तरह दिखती हैं!" श्रद्धा कपूर, जो खुद शाकाहारी हैं, ने लिखा, “वूहू !!! स्मैशिंग इट एंड हाउ फेलो फिश!!!" प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट्स में कहा, "बधाई और यम यम!"

हम आलिया भट्ट के जीवन की और फूडी साइड को देखने की उम्मीद करते हैं! वर्कफ्रंट पर, एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं. साउथ मल्टी-स्टारर 'आरआरआर' के साथ, आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी. वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर निर्देशित 'जी ले जरा' में भी काम करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Indian Cooking Tips: हेल्दी मिड-वीक मील और लंच के लिए आज ही आजमाएं ये नो ऑयल रेसिपीज