Alia Bhatt ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज से अपने किचन में बनाई यह खास ड‍िश

बॉलीवुड अभ‍िनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट एक गैंगस्टर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी.

Alia Bhatt ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज से अपने किचन में बनाई यह खास ड‍िश

Alia Bhatt ने अपने पसंदीदा फूड के बारे में बात की.

खास बातें

  • आलिया फिल्‍म 'गंगूभाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं.
  • इस रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के दो पोस्टर रिलीज हुए हैं.
  • आलिया भट्ट पहली बार संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनी हैं

बॉलीवुड अभ‍िनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट एक गैंगस्टर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल यानी 2020 में 11 सितंबर को रिलीज होगी. बहरहाल, इससे पहले आल‍िया अपने क‍िचन में कुछ बेहद ही खास बनाती हुईं नजर आईं. सेलिब्रिटीज की फिटनेस और डाइट रिजीम (Diet Regimen) के बारे में अक्‍सर लोग जानना चाहते हैं.  अक्‍सर लोग पूछते हैं क‍ि उनके पसंदीदा सेलिब्रिटी क्या खाते हैं, जो उन्हें शेप में रखता है और उन्हें चमकते हुए बाल और त्वचा पाने में भी मदद करता है. आलिया भट्ट एक ऐसी हस्ती हैं, जो नियमित रूप से अपने यूट्यूब चैनल पर आलिया बी (Alia b)के नाम से अपनी फिटनेस और आहार रहस्य साझा करती हैं. उन्होंने इससे पहले अपनी श्रृंखला 'इन माय किचन' की पहली कड़ी साझा की थी, जिसमें उन्होंने चुकंदर का सलाद और चिया का हलवा बनाया था. उसी श्रृंखला की एक नई कड़ी को अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर साझा किया था. वह वीडियो में एक दक्षिण भारतीय शैली की ज़ूचिनी सब्ज़ी बनाती देखी जा सकती हैं. 

एक नजर इस वीड‍ियो पर - 

आलिया भट्ट ने अपने वीड‍ियो में बताया क‍ि वह इस रेसिपी को पकाने से घबरा रही थीं, क्योंकि यह पूरी तरह से न तो सब्ज़ी है और न ही सिर्फ सलाद. उन्हें दिलीप, उनके शेफ से हेल्‍प ली. दिलीप, ने वीडियो के माध्यम से आलिया को निर्देश दिया और उनकी सहायता से आलिया भट्ट ने कुछ ही समय में इस रेस‍िपी को तैयार कर दिया.

दक्षिण भारतीय शैली ज़ुचिनी के बारे में बात की जाए तो यह सब्जी दक्षिण भारतीय व्यंजनों में बेहद पसंद क‍िया जाने वाला पकवान है. इसे राई (सरसों के बीज), कारी पत्ता, हरी मिर्च और हिंग (हींग) के साथ तैयार किया जाता है. ज़ुचिनी को इन सभी के मिश्रण में डाला गया और पकाया गया. फिर मसाले और सूखे नारियल को सब्जी में मिलाया गया. यह कुछ और समय के लिए पकाया गया था, धनिया से गार्निश किया गया था और फिर यह खाने के लिए तैयार था... ओह, देखकर ही मुंह में पानी आ जाए. 

ठंड के मौसम में ये 6 सुपरफूड्स रखेंगे आपकी सेहत का ख्याल, दूसरों की तरह नहीं पड़ेंगे बार-बार बीमार

इसके साथ ही अल‍िया भट्ट ने एक और दक्षिण भारतीय पकवान के ल‍िए अपना लगाव जाह‍िर किया. आलिया ने कहा क‍ि घर के बने सादे पके दही चावल भींडी या सीताफल के साथ बहुत पसंद हैं. इस दौरान आल‍िया के साथ मौजूद उनकी हाउसकीपर कैरल ने कहा क‍ि आलिया को उनका खाना समय पर और सही तरीके से चाहिए.  

बहरहाल, आलिया आजकल अपनी फिल्‍म 'गंगूभाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' में व्‍यस्‍त हैं. इस रोल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के दो पोस्टर रिलीज हुए हैं. दोनों ही पोस्टर एक- दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट गैंग्स्टर के रोल में काफी जम रही हैं, वहीं, बता दें, ऐसा पहली बार हुआ है जब आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनी हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें, तो यह फिल्म इसी साल 11 सितंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.