पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ओलंपिक मेडल विनर्स के लिए बनाया स्वादिष्ट डिनर

पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित रात्रिभोज की एथलीटों ने सराहना की.

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ओलंपिक मेडल विनर्स के लिए बनाया स्वादिष्ट डिनर

खास बातें

  • ओलंपिक में भारतीय दल के रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन की पूरे देश में सराहना हुई
  • पंजाब के सीएम ने मेडलिस्ट्स के लिए खुद बनाया खाना.
  • पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित रात्रिभोज की एथलीटों ने सराहना की.

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय दल के रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन की पूरे देश में सराहना हुई है. हाल ही में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एथलीटों के लिए डिनर का आयोजन किया था, जहां उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ आइसक्रीम खाई थी जैसा कि उन्होंने वादा किया था. और अब, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार रात अपने मोहाली फार्महाउस में ओलंपिक पदक विजेताओं को एक भव्य रात्रिभोज की मेजबानी की. थ्री-कोर्स दावत, वास्तव में, खुद सीएम ने ही बनाई थी. डालिए एक नजर ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो पर:

Boiled Anda Bhurji: अब उबले हुए अंडे को दें नया ट्विस्ट और बनाएं यह स्वादिष्ट एग भुर्जी

वीडियो क्लिप में, हम कैप्टन अमरिंदर सिंह को खुद पदक जीतने वाले एथलीटों को सीधे 'पतिलों' से परोसते हुए देख सकते हैं, जिसमें व्यंजन पकाए गए थे. रात के खाने में मेहमानों में जैवलिन थ्रो स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी नीरज चोपड़ा, हॉकी खिलाड़ी मेल और फीमेल शामिल थे, और डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत कौर. परोसे जाने वाले कुछ व्यंजनों में मटन खारा पिशोरी, लॉन्ग इलाइची चिकन, आलू कोरमा, दाल मसरी, मुर्ग कोरमा, दुगानी बिरयानी और जरदा पुलाव शामिल हैं.

जैसा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा, शानदार भोजन की तैयारी सुबह 11 बजे से ही शुरू हो गई थी. "मैंने सुबह 11 बजे शुरू किया. इसमें से अधिकांश शाम 5 बजे के आसपास तैयार था, और फिर यह फाइनल टच का समय था. लेकिन मुझे इसके हर मिनट से प्यार था." उन्होंने आगे कहा कि एथलीट की उपलब्धियों की तुलना में उनका यह जेस्चर फीका है. उन्होंने कहा, " खिलाड़ियों ने हमें गौरव दिलाने के लिए बहुत मेहनत की, मैंने उनके लिए जो किया है वह उसकी तुलना में कुछ भी नहीं है."

पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित रात्रिभोज की एथलीटों ने सराहना की. गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने आभार व्यक्त करते हुए एएनआई से बात की. चोपड़ा ने कहा, "मुझे खुशी हो रही है कि पहली बार कोई मुख्यमंत्री खिलाड़ियों के लिए इस तरह समय निकाल रहा है. इससे पता चलता है कि वह खेल और खिलाड़ियों से कितना प्यार करते हैं. मुझे इतना सम्मान देने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं."

कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 13 अगस्त, 2021 को चंडीगढ़ में एक सम्मान समारोह में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए खाना बनाने का वादा किया था. उन्होंने कार्यक्रम में कहा, "मुझे खाने का बहुत शौक नहीं है, लेकिन मुझे खाना बनाना बहुत पसंद है. मैं आप सभी के लिए खाना बनाऊंगा." उनके ट्वीट पर एक नजर.

पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित डिनर के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sev Usal Recipe: ढोकला, खांडवी नहीं इस बार मजा लें इस स्वादिष्ट गुजराती स्ट्रीट फूड का