Amazon Great Indian Festival: रेफ्रिजरेटर लेने का है प्‍लान, तो इन बेस्‍ट डील्‍स को न करें मिस...

Amazon Great Indian Festival Sale: यहां है बेस्‍ट फ्रिज जो आएंगे आपके बजट में और रहेंगे फायदेमंद.

Amazon Great Indian Festival: रेफ्रिजरेटर लेने का है प्‍लान, तो इन बेस्‍ट डील्‍स को न करें मिस...

Amazon Great Indian festival : फ्रिज पर बेस्‍ट डील की है तलाश तो यहां देखें

क्या आप ऐसे किचन के बारे में सोच सकते हैं, जिसमें फ्रिज न हो? कम से कम हम तो नहीं सोच सकते! एक आधुनिक रसोई सेटअप इसमें रेफ्रिजरेटर के बिना पूरा नहीं होता है. चाहे वह सिंगल डोर वन हो या साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर - चुनने के लिए कई विकल्प हैं, हो. रेफ्रिजरेटर का चयन करते समय हम आम तौर पर जिन बातों का ध्यान रखते हैं, वे हैं फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और सबसे जरूरी, बजट. और अगर आप अपने किचन के लिए रेफ्रिजरेटर खरीदने के विकल्पों की तलाश कर रहे हैं, तो हमारे पास आपके लिए एकदम सही विकल्प हैं.

अमेज़न आपके लिए ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लेकर आया है जिसमें रेफ्रिजरेटर समेत कई और गेजेट्स पर शानदार डील्स और छूट की पेशकश की गई है. महीने भर चलने वाली इस सेल में न केवल आपको आकर्षक छूट पर शीर्ष ब्रांडों के रेफ्रिजरेटर मिलते हैं, बल्कि आपके पुराने उपकरण को एक नए के साथ बदलने के लिए एक्सचेंज ऑफर भी है. इसके अलावा एचडीएफसी कार्ड धारकों को हर खरीदारी पर अतिरिक्त 10% की छूट भी मिल रही है. रोमांचक लगता है, है न? हम आपके लिए रेफ्रिजरेटर पर कुछ बेस्‍ट डील लाए हैं, जो आपकी रसोई के लिए एक खरीदते समय सही विकल्प बनाने में आपकी मदद कर सकते हैं.

यहां हैं 5 बेस्‍ट रेफ्रिजरेटर के ऑप्‍शन्‍स 

1. सैमसंग 2 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर:

सैमसंग का यह डबल डोर रेफ्रिजरेटर अब 17 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है. मूल कीमत 45,990 रु. डील में आप इसे 38,165 रुपये में ले सकते हैं. यह फ्रिज फ्रॉस्ट-फ्री है और इसकी क्षमता 336 लीटर है. यह 3 से 4 लोगों के परिवार के लिए उपयुक्त है और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के साथ आता है.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत: रु. 38,165
रेटिंग: 4.3/5 (अमेज़न के अनुसार)
रंग: लक्स ब्राउन

(356 ratings & 1,355 reviews)
38,165
45,990
(17% OFF)
Buy on Amazon

2.अमेज़न बेसिक्स 3 स्टार फ्रॉस्ट फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर

एक और डबल डोर रेफ्रीजिरेटर विकल्प, AmazonBasics का यह प्रोडक्‍ट बड़ा है और कूलिंग कम्पार्टमेंट को ताज़ा और गंध मुक्त रखने के लिए डियोडोराइज़र के साथ, पांच सख्त ग्लास अलमारियों से सुसज्जित है. इसमें 305-लीटर क्षमता है और इसमें एक समान कूलिंग तकनीक भी है. यह रेफ्रिजरेटर अब आपको मात्र  22,999 रु. में मिल रहा है. 

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत: रु. 22,999
रेटिंग: 4.1/5 (अमेज़न के अनुसार)
रंग: सिल्‍वर

3. एलजी फ्रॉस्ट फ्री स्मार्ट इन्वर्टर डबल डोर रेफ्रिजरेटर:

यह रेफ्रिजरेटर अभी 25 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है - यह आपको मात्र 41,990 रुपये में मिल रहा है. यह आइसबीम डोर, स्मार्ट इन्वर्टर कंप्रेसर और टफ्ड ग्लास शेल्फ के साथ आता है. इसमें ऑटो डीफ्रॉस्ट फ़ंक्शन है जो बर्फ के निर्माण को रोकता है. इसमें कन्वर्टिबल बॉक्स, ऑटो डीफ्रॉस्ट गैसकेट आदि भी हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत: 41,990 रुपये
रेटिंग: 4.4/5 (अमेज़न के अनुसार)
रंग: चमकदार स्टील

4. व्हर्लपूल 3 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री डबल डोर रेफ्रिजरेटर:

एक फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर, इसमें 5 इन 1 मोड के साथ कन्वर्टिबल फ्रीजर शामिल है - सभी सीज़न मोड, शेफ मोड, डेज़र्ट मोड, पार्टी मोड और डीप फ़्रीज़ मोड. इसमें इंटेलिसेंस इन्वर्टर तकनीक शामिल है जो होम इन्वर्टर से ऑटो-कनेक्ट करने में मदद करती है. इसके अलावा, यह कुशलतापूर्वक आंतरिक भार के अनुसार शीतलन को अनुकूलित करता है, ऊर्जा की खपत को कम करता है और बेजोड़ प्रदर्शन सुनिश्चित करता है.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत: रु. 25,990
रेटिंग: 4.1/5 (अमेज़न के अनुसार)
रंग: काला चमक

5. गोदरेज डायरेक्ट कूल सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर:

हमें आपके लिए सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर का विकल्प भी मिला है. गोदरेज के इस विकल्प में 99 लीटर क्षमता है और यह नीले और वाइन रंग विकल्पों में आता है. यह बजट के अनुकूल है और केवल 9,990 रुपये में उपलब्ध है. यह रेफ्रिजरेटर कॉम्पैक्ट है और बैचलर पैड के लिए आदर्श है.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत: रु. 9,990
रेटिंग: 4.1/5 (अमेज़न के अनुसार)
रंग: नीला और वाइन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com