Amazon Great Indian Festival Sale: हाथ से जानें न दें ये मौका, मल्टी-कुकर पर मिल रही है 40% तक की छूट

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आखिरकार लाइव है. 2 अक्टूबर को प्राइम मेंबर्स के लिए और 3 अक्टूबर को अन्य लोगों के लिए शुरू हुआ, यह महीने भर चलने वाला फेस्टिवल हर चीज पर एक तरह के सौदे और छूट प्रदान करता है!

Amazon Great Indian Festival Sale: हाथ से जानें न दें ये मौका, मल्टी-कुकर पर मिल रही है 40% तक की छूट

रसोई के सभी उपकरणों पर शानदार डील

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल आखिरकार शुरू हो गई है.  2 अक्टूबर को प्राइम मेंबर्स के लिए और 3 अक्टूबर को सभी के लिए शुरू हुआ, यह महीने भर चलने वाला फेस्टिवल हर चीज पर एक तरह के सौदे और छूट लेने का अच्‍छा मौका होता है. ग्रोसरी, डेली एसेंशियल, कुकवेयर, अप्लायंसेज, बरतन और भी बहुत कुछ - आप इसे नाम दें और इन पर अच्छी छूट है. 

आश्चर्यजनक छूट के अलावा, एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को उनके कुल बिल पर अतिरिक्त 10% की छूट मिलती है. अगर आप एक मल्टी-कुकर खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह एक बेहतरीन मौका है जब आप इसे सस्‍ते में ले सकते हैं. यहां है इस सेल में मिल रहे बजट में बेहतर मल्‍टी कुकर की लिस्‍ट. 

Amazon Great Indian Festival Sale: 5 बेस्‍ट मल्टी कुकर ऑप्‍शन्‍स :

1. प्रेस्टीज मल्टी कुकर

प्रेस्टीज का मल्टी-कुकर इतना म्‍लटी टास्‍किंग है कि हम मिनटों में इंस्टेंट नूडल्स तैयार कर सकते हैं, चावल पका सकते हैं, अंडे उबाल सकते हैं, सूप, इंस्टेंट चाय या कॉफी बना सकते हैं. यह उपकरण 1-2 लोगों के लिए बेस्‍ट है क्योंकि यह कम मात्रा में भोजन जल्दी बनाता है. यह एक स्टाइलिश ग्लास ढक्कन के साथ आता है. पहले इसकी कीमत 1,995 रुपये थी, लेकिन अब यह 1,283 रुपये में ही है!

विशिष्टता:

कीमत - 1,283 रुपये
रेटिंग - 4/5
क्षमता - 1 लीटर
रंग - सिल्‍वर

(591 ratings & 3,110 reviews)
1,299
1,995
(34% OFF)
Buy on Amazon

2.नॉन-स्टिक पो के साथ शार्प डुअल पॉट मल्टी इलेक्ट्रिक ट्विन प्रेशर कुकरt

शार्प का मल्टी-इलेक्ट्रिक ट्विन प्रेशर कुकर अपनी तरह का अनूठा है. यह पहला ड्यूल पॉट मल्टी-कुकर है, जिसे बाजार में पेश किया गया था! 2.5 लीटर के दो प्रेशर कुकर से आप एक ही समय में कई व्यंजन बना सकते हैं. 12 घंटे का वार्म मोड आपको दोपहर के भोजन के लिए एक ही समय में पकाए बिना ताजा भोजन का आनंद लेने देगा. पहले यह प्रोडक्ट 12,000 रुपये में था लेकिन अब आप 8,990 रुपये में ले सकते हैं.

स्‍पेसि‍फिकेशन: 

कीमत - 8,990 रुपये

रेटिंग - 4/5

क्षमता - 2.5-लीटर x 2

रंग - सिल्‍वर

3.वेलस्पायर मल्टी कुकिंग पॉट स्मार्ट इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर

वेलस्पायर के मल्टी-कुकिंग इलेक्ट्रिक कुकर में एक बार में तुरंत बारह बज जाते हैं, जिससे आपका खाना बनाना 70% तेज और आसान हो जाता है. यह मल्टी-कुकर एक, प्रेशर कुकर, स्लो कुकर, राइस कुकर, स्टीमर, सौते पैन और दही मेकर में सात उपकरणों को जोड़ता है. ऑटोपायलट मोड दाल, चावल, सूप, बीन्स, पोल्ट्री, दही, डेसर्ट और बहुत कुछ पका सकता है. यह मल्टी-कुकर 12,499 रुपये में था और अब आप इसे 7,750 रुपये में अपना बना सकते हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स:

कीमत - 7,750 रुपये
रेटिंग - 4.5/5
क्षमता - 6 लीटर
रंग - काला

4.iBELL मल्‍टी पर्पस कुकर विद इनर पॉट

आईबेल का प्रीमियम मल्‍टी टास्‍किंग कुकर रसोई में आपकी सहायता के लिए बनाया गया है. इसकी स्टोरेज क्षमता 1.2 लीटर है. यह इलेक्ट्रिक कुकर 304 फूड-ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बना है, और यह कांच के ढक्कन के साथ आता है. यह चावल, पास्ता, सब्जियां, अंडा, नूडल्स, सूप, चाय और कॉफी जैसे खाना पकाने, उबालने और गर्म करने के लिए उपयुक्त है. सेल से पहले, यह 2,490 रुपये के लिए था और अब यह 1,427 रुपये में ले सकते हैं.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत - 1,427 रुपये

रेटिंग - 4.5/5

क्षमता - 1.2 लीटर

रंग - सिल्‍वर

5.इंस्‍टेंट पॉट मल्‍टी यूज प्रेशर कुकर 

इंस्टेंट पॉट का मल्‍टी टास्‍किंग प्रेशर कुकर आपको एक में सात उपकरणों का कार्य देता है, जिससे यह आपके रसोई घर में एक स्मार्ट जोड़ बन जाता है. इसे प्रेशर कुकर, सौते पैन, स्टीमर, स्लो कुकर, राइस कुकर, फूड वार्मर और दही मेकर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है. यह इंस्टेंट पॉट ऐप के साथ आता है जो आपको इस मल्टी-कुकर में आजमाने के लिए हजारों व्यंजनों तक पहुंच प्रदान करता है. यह मल्टी-कुकर 11,999 रुपये में था और अब यह 8,065 रुपये में है.

स्‍पेसिफिकेशन्‍स

कीमत - 8,065 रुपये

रेटिंग - 4.5/5

क्षमता - 3 लीटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रंग - सिल्‍वर