पीएम मोदी की लाइट बंद करने की अपील पर अमूल ने बनाया डूडल, ट्विटर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के चलते पहले ताली और थाली के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने, सामाजिक जुड़ाव और एकता के लिए देश वासियों से घर की लाइट बंद करने की अपील की थी. इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं, लेकिन एक डूडल ने सबका ध्यान खींच लिया.

Written by: Avdhesh Painuly  |  Updated: April 06, 2020 16:31 IST

Reddit
Amul Made Doodles On PM Modi's Plea To Turn Off The Lights, Twitter Uzers Made Funny Comments

अमूल के ट्नेवीटर हैंडल पर पोस्ट किए गए डूडल में लिखा था बत्ती ऑफ बटर ऑन!

देश में कोरोना वायरस के प्रकोप (Coronavirus Outbreak) के चलते पहले ताली और थाली के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने कोरोना वॉरियर्स का हौसला बढ़ाने, सामाजिक जुड़ाव और एकता के लिए देश वासियों से घर की लाइट बंद करने की अपील की थी. इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आईं, लेकिन एक डूडल ने सबका ध्यान खींच लिया. जी हां! अमूल ने अपने ट्वीटर हैंडल (Amul Doodle) पर एक डूडल पोस्ट किया, जो काफी सुर्खियों में रहा. हालांकि जब पीएम मोदी ने ताली या थाली बजाने की अपील की थी तब भी अमूल ने एक कार्टून बनाया था, घर की लाइटें बुझाकर दिया, मोमबत्ती, टॉर्च जलाने की अपनी के बाद अमूल ने एक बार फिर अपने कार्टून आइडिया से लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल, अमूल ने पीएम मोदी की लाइट ऑफ अपील को लेकर मजेदार कार्टून बनाया है.



कार्टून में अमूल गर्ल अंधेरे में एक लालटेन और एक मोमबत्ती के साथ खड़े हुए नजर आ रही है. इसके साथ कार्टून के साइड में अमूल लिखा हुआ है जिसके ठीक नीचे लिखा है- बत्ती ऑफ बटर ऑन! इस कार्टून पोस्टर को शेयर करते हुए अमूल ने लिखा, पीएम मोदी ने देश की जनता से रविवार रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दिया जलाने की अपील की है. अमूल के इस कार्टून को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कई लोग इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. 



एक यूजर ने लिखा- श्री आरके नारायन के बाद अगर कोई अपने व्यंग और हास्य की झलक दिखा सकता है तो यह अमूल की रचनात्मक टीम है.



यहां कुछ प्रतिक्रियाएं हैं जो अमूल के इस डूडल पर यूजर्स ने दी हैं. 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को देश वासियों से 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की सभी लाइट्स बंद करने की अपील की और कहा कि सभी घर की बालकनी या दरवाजे पर आकर दिया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैस लाइट जलाएं. इससे पहले भी पीएम ने ताली और थाली बजाने की भी अपील की थी.

और खबरों के लिए क्लिक करें





सुबह खाली पेट इस पौधे की पत्तियों का पिएं पानी, बढ़ेगी Immunity, वायरल और फ्लू से छुटकारा पाने के लिए भी असरदार!

Shilpa Shetty ने शेयर की आलू की आसान हेल्दी चिप्स रेसिपी, बच्चों के लिए ऐसे तैयार करें Lockdown Snack

Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com