आंध्र लेडी ने दामाद के आने पर तैयार की 67 तरह की डिश, ट्विटर पर खूब हो रही हैं वायरल

आंध्र प्रदेश की एक महिला ने अकल्पनीय काम किया है और अपने दामाद के आने पर 67 अलग-अलग तरह की डिश तैयार की.

Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: July 09, 2020 22:39 IST

Reddit
Andhra Lady Prepares 67 Kinds Of Dishes On Arrival Of Son-In-Law, Becoming Viral On Twitter

आंध्र प्रदेश की एक महिला ने 67 अलग-अलग तरह की डिश तैयारी की.

Highlights
  • आंध्र प्रदेश की एक महिला ने कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों को तैयार किया.
  • एक एक समय में ही 67 डिश बनाकर तैयार कर दी.
  • ट्विटर पर खूब वायरल हो रही हैं महिला के बनाएं व्यंजनों की वीडियो.

घर पर परिवार के साथ मिल-जुलकर रहना वास्तव में एक शानदार मामला हो सकता है, जिसमें कई तरह के भोजन और इसे पैक करने के लिए एक मिठाई होती है, लेकिन क्या आप 67 व्यंजनों को एक साथ बनाने की कल्पना कर सकते हैं? अगर आप ऐसी विनम्र दावत देने में असमर्थ हैं, तो आश्चर्य न करें. आंध्र प्रदेश की एक महिला ने अकल्पनीय काम किया है और अपने दामाद के आने पर 67 अलग-अलग तरह की डिश तैयार की. देखिए उनका वीडियो जो वायरल हो गया है:

वीडियो को ट्विटर पर 80k से अधिक बार देखा गया और 2k लाइक मिले. महिला ने प्रत्येक व्यंजन के बारे में विस्तार से बताया, जो उन्होंने केले के पत्ते के ऊपर रखा था. शुरू करने के लिए कई शुरुआती तीजों का एक पूरा नमूना था, जिसमें सात अलग-अलग तैयारियां थीं जैसे कि प्रसिद्ध आंध्र '65' व्यंजन. भोजन में कई अचार और पचड़ी थे, और इसे खत्म करने के लिए कई मिठाइयां थीं. संपूर्ण विस्तृत मेनू वीडियो के अंत में दिखाया गया था.

ट्विटर पर लोग इस तरह की तैयारी की तारीफ करते नहीं थक रहे थे. स्वादिष्ट आंध्र थाली पर कई ट्वीटर यूजर्स ने कमेंट किए, लेकिन बाद में एक यूजर ने स्पष्ट किया कि वास्तव में यह एक कठोर खाना पकाने की प्रतियोगिता का हिस्सा था. जरा देखो तो:



दिलकश व्यंजनों के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे टिप्पणियों में बताएं!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहिए





Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement