Angad Bedi: अंगद बेदी के 'गोल गप्पे की दुकान' का नेहा धूपिया क्यों उड़ाया मजाक, यहां जानें!

Angad Bedi Gol Gappe Ki Dukaan: अंगद बेदी और नेहा धूपिया आज भी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. उन्होंने साल 2018 में बड़ी धूम-धाम से शादी की, एक्टर जो अपने डाइट की कसम खाते हैं, उन्हें हाल ही में कुछ गोल गप्पे खाते देखा गया.

Angad Bedi: अंगद बेदी के 'गोल गप्पे की दुकान' का नेहा धूपिया क्यों उड़ाया मजाक, यहां जानें!

वीडियो में नेहा अंगद से पूछती हैं कि क्या हो रहा है, और वह जवाब देते है "गोल गिप्पे की दुकान खोल कर रखी है मैने.

खास बातें

  • यह कपल इंस्टाग्राम पर एक सेंसेशन है.
  • नेहा धूपिया ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की.
  • नेहा इन दिनों पॉपुलर रियलिटी शो 'रोडीज' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Angad Bedi Gol Gappe Ki Dukaan: अंगद बेदी और नेहा धूपिया आज भी बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं. उन्होंने साल 2018 में बड़ी धूम-धाम से शादी की, लेकिन हम अभी तक उन्हें उनकी केमिस्ट्री के साथ बड़े परदे पर आग लगाते हुए नहीं देख पा रहे हैं, यह कपल इंस्टाग्राम पर एक सेंसेशन है. वे दोनों ग्लैमरस और नासमझ हो सकते हैं, यहीं कारण है कि फैंस उनसे प्यार करते हैं. एक्टर जो अपने डाइट की कसम खाते हैं, उन्होंने हाल ही में बिंच सेशन के दौरान कुछ गोल गप्पों खाए, अंगद थोड़ा बहुत दूर चले गए (रिलेबल, बहुत?). नेहा धूपिया ने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की.

वीडियो में नेहा अंगद से पूछती हैं कि क्या हो रहा है, और वह जवाब देते है "गोल गिप्पे की दुकान खोल कर रखी है मैने. जबकि एक संयोजन गोल गप्पा "और कितने ग्राहक हैं? एक? "नेहा ने कहा, यह सुझाव देते हुए कि उनकी" दुकान "में सिर्फ एक ग्राहक था. मजाक से परेशान, अंगद चना और चटनी के लिए बाहर पहुंचे और कहते हैं," एसिडिटी की गोली है.”

Sara Ali Khan Meal: सारा अली खान की स्वीट क्रेविंग 'हलवा का जलवा' यहां देखें तस्वीर

e641v15o

नेहा ने अपने फैंस को कहा गेस लगाएं कि अंगद ने कितने गोल गप्पे खाएं होंगे. 71 प्रतिशत से अधिक प्रतिभागियों ने अनुमान लगाया कि उनके पास निश्चित रूप से 30 से अधिक गोल गप्पे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंगद बेदी को आखिरी बार फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' में देखा गया था, जहां उन्होंने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. अंगद हिट वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के एक्टर में से भी एक हैं. इस बीच, नेहा पॉपुलर रियलिटी शो 'रोडीज' की शूटिंग में व्यस्त हैं.