Anita Hassanandani: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने पसंदीदा इटैलियन फूड के लिए मजे, देखें तस्वीर

Anita Hassanandani Pizza: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी खाने की बड़ी शौकीन हैं, और इसके लिए आपको उनका इंस्टाग्राम बायो से आगे देखने की जरूरत नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फैन फॉलोइंग है.

Anita Hassanandani: एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने पसंदीदा इटैलियन फूड के लिए मजे, देखें तस्वीर

Anita Hassanandani: हम सभी अनीता हसनंदानी की फूड डायरी से नोट्स ले सकते हैं.

खास बातें

  • अनीता हसनंदानी को पिज्जा के एक बॉक्स के बगल में बैठा देखा जा सकता है.
  • हम ब्रेकफास्ट प्लेट में नारियल पानी, फ्रेश फ्रूट और क्रोइसैन देख सकते हैं
  • अनीता के इंस्टाग्राम पर 6.5 मिलियन फैन है.

Anita Hassanandani Pizza:  एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी खाने की बड़ी शौकीन हैं, और इसके लिए आपको उनका इंस्टाग्राम बायो से आगे देखने की जरूरत नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फैन फॉलोइंग अक्सर उनके साझा टेस्टी फूड फिल डे की झलक देखते हैं. चाहे वह शानदार गुजराती फूड हो या बस कुछ मसाला मखाना, हम सभी अनीता हसनंदानी की फूड डायरी से नोट्स ले सकते हैं. हालांकि, क्या आप एक ऐसी डिश के बारे में जानते हैं. जिसका दिवा विरोध नहीं कर सकती? इटैलियन पसंदीदा के अलावा कोई नहीं- पिज्जा! बेक्ड डिलाइट के लिए अपने प्यार को खुले तौर पर कबूल करने के लिए वह एक वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम रील्स का सहारा लिया. यहां देखेंः 

Rakul Preet: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक हेल्दी फूडी हैं और ये है सबूत, देखें तस्वीरें

छोटी क्लिप में, अनीता हसनंदानी को पिज्जा के एक बॉक्स के बगल में बैठा देखा जा सकता है. बैक में ऑडियो जाता है, "उफ़! मैंने इसे फिर से किया," ठीक उसी तरह जैसे वह हैवनली ट्रीट के एक पीस का आनंद लेती है. "पिज्जा में जो नशा है दारू में कहां," एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा. वीडियो को 2.6 मिलियन व्यूज और 145 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

Viral Video: ब्राइड ने तैयार होते समय खाई मैगी, कहा 'दूल्हा इंतजार करेगा'

यह एकमात्र फूडी पोस्ट नहीं है जिसे हमने अनीता हसनंदानी की टाइमलाइन पर देखा है. हाल ही में उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव के साथ वेकेशन लिया. तीनों ने मालदीव में अपने समय का आनंद लिया, स्विमिंग की और किनारे पर टेस्टी ब्रेकफास्ट का आनंद लिया. हम ब्रेकफास्ट प्लेट में नारियल पानी, फ्रेश फ्रूट और क्रोइसैन देख सकते हैं जो एक आश्चर्यजनक व्यू के साथ आया था. जरा देखो तोः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में बात करें तो अनीता हसनंदानी को 'ये है मोहब्बतें', 'नागिन' और 'काव्यांजलि' सहित कई टेलीविजन शो में देखा गया है.