Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने इस देसी स्प्रेड के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Anupam Kher Desi Spread: अनुपम खेर पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क शहर में हैं और रेगुलरली अपने 4.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एंटरटेन कर रहे हैं और अपनी एनवाईसी (NYC) डेयरियों के साथ अपडेट कर रहे हैं.

Anupam Kher: एक्टर अनुपम खेर ने इस देसी स्प्रेड के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Anupam Kher: एक्टर ने पिछले दो साल एक अमेरिकी सीरीज, 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग में बिताए हैं.

खास बातें

  • अनुपम खेर के लेटेस्ट इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हमारी निगाहें खींचीं.
  • अनुपम खेर पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क शहर में हैं.
  • अनुपम खेर 500 से अधिक बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मे अपने नाम कर चुके हैं.

Anupam Kher Desi Spread:  अनुपम खेर पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क शहर में हैं और रेगुलरली अपने 4.5 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एंटरटेन कर रहे हैं और अपनी एनवाईसी (NYC) डेयरियों के साथ अपडेट कर रहे हैं. आर्ट हिस्टरी की झलक साझा करने से लेकर इंडियन फ्रेंस से मिलने तक, जो उन्हें देर रात को टेस्टी देसी फूड सर्व करते हैं, एक्टर वास्तव में यह सब कर रहा है. सबसे हालिया पोस्ट जिसने अनुपम खेर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हमारी निगाहें खींचीं, वह एक इंडियन लंच स्प्रेड. जिसका एक्टर ने जुगल हंसराज के अलावा किसी और के साथ आनंद नहीं लिया. घर के बने इंडियन फूड की तुलना में कुछ भी नहीं है और अनुपम खेर का अति आनंदित वीडियो बस यही साबित करता है.

सिंगर गुरु रंधावा ने 'मंजी' पर बैठकर देसी-स्टाइल से खाया खाना, देखें मौनी रॉय का रिएक्शन

एक्टर ने टेबल पर हर एक आइटम को दिखाने की कोशिश करते हुए एक क्विक वीडियो रिकॉर्ड किया. हम जो देख सकते हैं, उसमें पनीर, आलू गोभी, सूखे आलू, बैंगन भर्ता और राजमा शामिल हैं. हम सभी करी के साथ कुछ सॉफ्ट फ्लाफी राइस भी देख सकते हैं और कुछ दही भल्ले इस लेविश स्प्रेड को खत्म कर रहे हैं. सही नोट.अनुपम खेर का असली देसी ट्रीट हमें मदहोश करने के लिए काफी था, यहां देखें कुछ तस्वीरेंः

3lp0nmr

सूखे आलू गोभी सब्जी.

3qmv526o
बैंगन का भरता

Neha Dhupia: देखें क्या है एक्ट्रेस नेहा धूपिया का मिड-नाइट स्नैक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम खेर 500 से अधिक बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मे अपने नाम कर चुके हैं. एक्टर ने पिछले दो साल एक अमेरिकी सीरीज, 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग में बिताए हैं. अनुपम खेर एक डाक्युमेंटरी सीरीज भुज में, द डे इंडियन शुक' है जिसमें वो अपनी आवाज से वाइसिंग करेंगे.