Anushka And Aditya: अनुष्का रंजन और आदित्य सील का "डिनर इन बेड", यहां देखें तस्वीरें

Anushka And Aditya: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने 21 नवंबर 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. अनुष्का और आदित्य निस्संदेह टिनसेल टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं.

Anushka And Aditya: अनुष्का रंजन और आदित्य सील का

Anushka And Aditya: अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने 21 नवंबर को शादी की थी.

खास बातें

  • अनुष्का और आदित्य क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं.
  • अनुष्का अक्सर इंस्टा पर खाने-पीने के पोस्ट साझा करती हैं.
  • अनुष्का खाने की बड़ी शौकीन हैं.

Anushka And Aditya:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का रंजन और आदित्य सील ने 21 नवंबर 2021 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए. और जब आप चट्टानों के नीचे नहीं रह रहे हैं, आप इस बड़ी बॉलीवुड शादी के बारे में जानते होंगे. सही बात है! सोशल मीडिया सभी सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो से भर गया था और कई कारणों से फैंस को इससे जोड़े रखा गया था. कपल के आउटफिट और डेकोर से लेकर सेलिब्रिटी अटैंडीज़ तक- अनुष्का रंजन की शादी वास्तव में शहर की चर्चा थी. आज, अनुष्का और आदित्य निस्संदेह टिनसेल टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं, जो हमें अपनी अडोरबल केमिस्ट्री से मदहोश कर देते हैं. यदि आप उनके इंस्टाग्राम हैंडल को स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि दोनों एक-दूसरे को स्पेशल और लव फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट स्टोरी इसका सबूत हैं!

Healthy Digestion: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हेल्दी डाइजेशन के लिए साझा किया घरेलू उपाय

अनुष्का रंजन ने हाल ही में पति आदित्य सील के लिए क्या कुक किया, इंस्टाग्राम पर इसे साझा किया. यह पेस्तो सॉस में, ग्नोची का एक टेस्टी बाउल था, जिसके ऊपर चीज़ लोड था. उसने साइड में एक फ्रेश बेक्ड क्रोइसैन भी सर्व किया "सोल के लिए घर का बना Gnocchi", उसने इंस्टा-स्टोरी को कैप्शन दिया. यहा एक नज़र डालेंः

0q0fmqd8

देखेंः एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन का स्वादिष्ट संडे डिनर

आदित्य ने भी टेस्टी इटैलियन फीस्ट की प्रशंसा वाला पोस्ट अपनी इंस्टा-स्टोरीज़ पर साझा किया और साथ में लिखा, "बेड में डिनर, शिष्टाचार @anushkaranjan."

a4sqcgvo

Meal With A View: सयानी गुप्ता ने शेयर किया शानदार मील विद व्यू, यहां देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वादिष्ट दिखता है, है ना? हमारी तरह अगर आप भी इस लजीज खाने का मन कर रहे हैं, तो यहां आपके लिए एक सरप्राइज है. हमने ग्नोची को पेस्तो सॉस रेसिपी में पाया है जिसे आसानी से केवल 30 मिनट में पकाया जा सकता है.पेस्तो सॉस रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.