प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना "खूबसूरत हर्ब गार्डन", Guess What All She Grew

Beautiful Herb Garden: प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं. एक्टिंग स्किल के साथ हो या उनके अन्य काम- प्रियंका ने दुनिया में स्ट्रोम ला दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक स्टोरी साझा की.

Beautiful Herb Garden: प्रियंका चोपड़ा जोनास अपने फैंस को इंप्रेस करने में कभी फेल नहीं होती हैं. एक्टिंग स्किल के साथ हो या उनके अन्य काम- प्रियंका ने दुनिया में स्ट्रोम ला दिया है. और अब, वह स्पष्ट सोशल मीडिया एक्टिविटी के साथ खुद को सभी से अधिक भरोसेमंद बना रही है. यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आपको 'देसी गर्ल' की शेयर करने वाली पोस्ट और स्टोरीज मिलेंगी, जिसमें उनकी लाइफ, पति निक जोनास, फैमिली, फ्रेंड और उनके 'पाउडरेबल' पेट्स के साथ उनके दिन होंगे. इन स्टोरीज में से प्रत्येक तत्काल और अनफ़िल्टर्ड हैं, जो उन्हें सभी के लिए और अधिक रिलेटेड बनाती हैं. हमें विश्वास नहीं है? इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट  स्टोरी देखें और खुद फैसला करें.

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में फोटो-शेयरिंग ऐप पर एक स्टोरी साझा की, जिसमें उनके किचन गार्डन को दिखाया गया था, जहां वह कुछ यूनिक हर्ब उगा रही हैं. शॉर्ट वीडियो में हम टकसाल, तुलसी, चिव्स, अजवायन के फूल, धनिया और बहुत कुछ देख सकते हैं, जो लॉस एंजिल्स में उनके घर पर एक छोटी सी जगह में उगा है. "माई ब्यूटीफुल हर्ब गार्डन," उसने तस्वीर को हार्ट और लव इमोजी के साथ कैप्शन दिया. जरा देखो तोः

देखेंः एक्ट्रेस अनन्या पांडे का ड्रूल करने वाला इटैलियन 'Balanced' मील

7u5sg7ao

इससे पहले, उसने हमें अपनी लाइफ के एक और ऐसे ही स्पष्ट मोमेंट की झलक दी. हाल ही में, वह अपनी गर्लफ्रेंड और अपने पेट्स के साथ एक दिन के लिए बाहर गई थी, जहां हमने उसे कुछ स्वादिष्ट कोरियाई बारबेक्यू मील में लिप्त देखा. तस्वीर में, हम मीट, किमची, लेट्यूस और बहुत कुछ देख सकते थे, जिसके किनारे कुछ सोजू थे. इसे और अधिक भरोसेमंद बनाने के लिए, उसने तस्वीर को सबसे विचित्र तरीके से कैप्शन दिया. उसने अपने फैंस से पूछा, "क्या आपको लगता है कि खाने के बाद हिलने से और अधिक जगह मिल जाएगी?" हमने उसे ओवरइंडलजेंस के बाद अपने पेट में कुछ जगह बनाने के लिए हिलते हुए भी देखा. स्टोरी को यहां पर पढ़ें:

एक्टर विजय देवरकोंडा का यूरोपीन मील "Vacation" गोल दे रहा, यहां देखें तस्वीर

o7pn8sp
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com