Bengali Mutton Dish: बिपाशा बसु की फेवरेट बंगाली मटन डिश है कोशा मंगशो

Bengali Mutton Dish: बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु बड़ी फूडी हैं. वह अपने फूड ऑप्शन के बारे में वोकल है और दुनिया को हर समय अपना फूडी साइड दिखाने से नहीं कतराती है. बिपाशा ने अपने मील और वर्कआउट को मॉडरेट करने का विकल्प चुनकर एक हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखी है.

Bengali Mutton Dish: बिपाशा बसु की फेवरेट बंगाली मटन डिश है कोशा मंगशो

Bipasha Basu: बिपाशा फिट रहने के लिए टेस्टी हर चीज से खुद को वंचित नहीं करती है.

खास बातें

  • बिपाशा बसु ने कोशा मंगशो की एक तस्वीर साझा की.
  • कोशा मंगशो या मटन कोशा एक प्रसिद्ध बंगाली मटन डिश है.
  • बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु एक बड़ी फूडी हैं.

Bengali Mutton Dish:  बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु बड़ी फूडी हैं. वह अपने फूड ऑप्शन के बारे में वोकल है और दुनिया को हर समय अपना फूडी साइड दिखाने से नहीं कतराती है. बिपाशा ने अपने मील और वर्कआउट को मॉडरेट करने का विकल्प चुनकर एक हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखी है. वह फिट रहने के लिए टेस्टी हर चीज से खुद को वंचित नहीं करती है और हम निश्चित रूप से उससे एक या दो चीजें सीख सकते हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी हाल की स्टोरीज में, वह एक फेमस बंगाली मटन रेसिपी कोशा मंगशो की स्वादिष्ट प्लेट का आनंद लेती हुई दिखाई देती है, जो एक क्राउड प्लेजर है.

Bipasha Basu Cakes: बिपाशा बसु ने टेस्टी केक साथ मनाया पिता का जन्मदिन, देखें तस्वीर

बिपाशा बसु ने कोशा मंगशो की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह 'ओह कलकत्ता इंडिया' की तारीफ कर रही हैं, जो कोशा मंगशो की तारीफ कर रही है. वह लिखती हैं, "कोई भी आप लोगों की तरह कोशा मंगशो नहीं बनाता है और स्वादिष्ट रेसिपी के लिए सभी को हार्ट." उनकी पोस्ट यहां देखेंः

6imfb8fo
एक बंगाली होने के नाते बिपाशा का कोशा मांगशो की एक अच्छी प्लेट के लिए प्यार है.

कोशा मंगशो या मटन कोशा एक प्रसिद्ध बंगाली मटन डिश है, जिसका शाब्दिक अर्थ है 'सटका हुआ मांस'. यह बंगाली घरों में पसंदीदा है और आमतौर पर छोटे या बड़े अवसरों के लिए बनाया जाता है. इसे लोहे की कढाई में धीमी गति से पकाया जाता है ताकि इसे गहरा भूरा रंग दिया जा सके और यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर टुकड़ा मसालों की अच्छाई में भिगोया जाए. हम समझ सकते हैं कि एक बंगाली होने के नाते बिपाशा का कोशा मांगशो की एक अच्छी प्लेट के लिए प्यार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा को अक्सर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने खाने के रोमांच को साझा करते हुए देखा जाता है, वह हमें अपडेट और मदहोश करती रहती है और हम निश्चित रूप से इससे अधिक चाहते हैं.