Mexican Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस मैक्सिकन डिश के लिए मजे, यहां देखें रेसिपी

Bhagyashree Mexican Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक है. भाग्यश्री एक फूड और हेल्थ इंफ्यूएंसर के रूप में विकसित हुई है और एक्ट्रेस क्लीन और हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है.

Mexican Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस मैक्सिकन डिश के लिए मजे, यहां देखें रेसिपी

Mexican Dish: एक्ट्रेस क्लीन और हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है.

Bhagyashree Mexican Dish: एक्ट्रेस भाग्यश्री बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस में से एक है. भाग्यश्री एक फूड और हेल्थ इंफ्यूएंसर के रूप में विकसित हुई है. एक्ट्रेस क्लीन और हेल्दी लाइफ जीना पसंद करती है. एक्ट्रेस अक्सर अपने खाने से जुड़े वीडियो इंस्टा पर पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस भाग्यश्री के इंस्टाग्राम पोस्ट से आपको कुछ हेल्दी और टेस्टी फूड आइडिया मिल सकते हैं. जिसमें न ज्यादा मसाले, बल्कि ऑयल न के बराबर होगा. ये स्वाद के साथ-साथ प्रोटीन, कार्ब्स और फैट को संतुलित करने में मददगार है. भाग्यश्री ने भी सेहत और स्वाद से भरी ऐसी डिश अपने लिए चुनी. उन्हें ये डिश इतनी टेस्टी लगी की उनका पेट तो भर गया, लेकिन स्वाद ऐसा था कि मन नहीं भरा.

यहां देखें पोस्टः

मसूरी की वादियों में भाग्यश्री ने जिस डिश के मजे लिए वो बरिटो हैं. जिसमें हर तरह की सब्जियां हैं. चावल और बीन्स भी हैं. इसे स्वाद ही नहीं सेहत से भी भरपूर माना जाता है.आप इसे अपनी वेट लॉस डाइट में भी शामिल कर सकते हैं. 

एक्ट्रेस भाग्यश्री जिस स्टोन बाउल में बरीटो का मजा ले रही हैं उसमें ब्रोकली, कॉर्न, व्हाइट सॉस नजर आ रहे हैं. इस मैक्सिकन डिश को अगर आप ट्राई करना चाहते हैं तो इसे बनाना बहुत आसान हैं. आपको बता दें कि बरिटो एक प्रकार की स्वादिष्ट डिश है, जो किसी भी मील में तैयार करके परोसी जा सकती है. चावल, बीन्स और शिमला मिर्च को टॉर्टिया रैप में रैप करके सर्व किया जाता है.

वेजिटेरियन बरिटो की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.