Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पानी पूरी की फैन हैं और हमारे पास इसका सबूत है

Bhumi Fan Of Pani Puri: हमारी तरह, भूमि पेडनेकर भी खाने की शौकीन यादें रखती हैं. 32 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने 6.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ वह डिश शेयर किया जो वह बचपन से खा रही है.

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पानी पूरी की फैन हैं और हमारे पास इसका सबूत है

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोल गप्पे का एक वीडियो अपलोड किया

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • भूमि के इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • भूमि ने पानी पूरी के मजे लिए.

Bhumi Fan Of Pani Puri:  हम सभी फूड के साथ एक स्ट्रॉन्ग इमोशनल बंधन साझा करते हैं! आम का आचार हमें गर्मियों की छुट्टियों की याद दिलाता है, खिचड़ी हमें दादी द्वारा तैयार किए गए कम्फर्ट मील की याद दिलाती है, आलू चाट हमें कॉलेज के दिनों की याद दिलाती है, और मैगी हमें उन एड्रेनालाईन-रश माउंटेन ट्रेक की याद दिलाती है. यह वह यादें हैं जो हम अपने फूड के साथ साझा करते हैं जो इसे और भी स्वादिष्ट बनाती है! यही कारण है कि हम एक डिश को दूसरे के ऊपर खाना पसंद करते हैं. हमारी तरह, भूमि पेडनेकर भी खाने की शौकीन यादें रखती हैं. 32 वर्षीय एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने 6.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ वह डिश शेयर किया जो वह बचपन से खा रही है. अंदाज़ा लगाओ? यह कोई और नहीं बल्कि हमारे पसंदीदा गोल गप्पे है! यहां देखोः

n8fv9n1o

भूमि पेडनेकर के लिए, चंद्रू के वर्सोवा में सर्व की जाने वाली पानी पुरी दुनिया की सबसे अच्छी पानी पुरी है.

Unique Chocolate Dish: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने यूनिक चॉकलेट डिश के साथ सेलिब्रेट किया पति विवेक दहिया का बर्थडे

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गोल गप्पे का एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें मसालेदार गोल गप्पे के पानी और बीच में डांस करती हुई बूंदी के साथ गोल गप्पा भरा हुआ था. वह तस्वीर को "चंद्रू की वर्सोवा" के रूप में कैप्शन देती है "दुनिया में सबसे अच्छी पानी पुरी. मैं बचपन से वहां जा रही हूं. वही चेहरे, वही खाना और ढेर सारी यादें." अब आप सोच रहे होंगे कि भूमि पेडनेकर गोल गप्पे को पानी पूरी क्यों कह रही हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि दिल्लीवासी इसे स्वादिष्ट गोल गप्पे कहते हैं और मुंबईवासी इसे पानी पूरी कहते हैं. क्या पानी पुरी और गोल गप्पे में कोई अंतर है? पानी पुरी में उबले हुए चने का मसाला भरा होता है और कभी-कभी इसमें अंकुरित भी होते हैं. पानी पुरी का पानी स्पाइसी और टैंगी होता है. गोल गप्पे में आलू की फिलिंग और जल जीरा के स्वाद वाला पानी होता है.

Rakul Preet: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक हेल्दी फूडी हैं और ये है सबूत, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि पेडनेकर के लिए, चंद्रू के वर्सोवा में सर्व की जाने वाली पानी पुरी दुनिया की सबसे अच्छी पानी पुरी है, क्योंकि उनके पास इन पानी पुरी की यादें हैं! वह कौन सी डिश है जिसे आप बचपन से खाते आ रहे हैं? क्या यह पानी पुरी (या गोल गप्पे) भूमि पेडनेकर की तरह है? या यह कुछ और है?