Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ड्रूल वर्थी 'साग सीजन' का वेलकम किया, देखें तस्वीरें

Bhumi Pednekar: सर्दियों का मौसम आधिकारिक तौर पर यहां है और हम अपने चारों ओर बदलाव देख सकते हैं. दिन छोटे होते जा रहे हैं और सर्दी, आरामदायक और गर्म स्वेटर अलमारी से बाहर हो गए हैं.

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ड्रूल वर्थी 'साग सीजन' का वेलकम किया, देखें तस्वीरें

Bhumi Pednekar: सर्दियों के कई स्पेशल फूड खाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

खास बातें

  • एक्ट्रेस सर्दियों के स्टेपल फूड के लिए एक्साइटेड हैं.
  • भूमि पेडनेकर को इन सर्दियों के फूड को खुले हाथों से देखा जा सकता है!
  • भूमि के लिए सर्दियों का मतलब 'साग का मौसम' है.

Bhumi Pednekar:  सर्दियों का मौसम आधिकारिक तौर पर यहां है और हम अपने चारों ओर बदलाव देख सकते हैं. दिन छोटे होते जा रहे हैं और सर्दी, आरामदायक और गर्म स्वेटर अलमारी से बाहर हो गए हैं और हम रेगुलर खुद को हॉट ड्रिंक के लिए क्रेव करते हैं. सर्दियों के कई स्पेशल फूड खाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं और हरी पत्तेदार सब्जियां जैसे सरसो, मेथी, पालक और बथुआ उस लिस्ट में ऊपर हैं. हालांकि, केवल हम ही नहीं हैं जो सर्दियों के इन स्टेपल फूड के लिए एक्साइटेड हैं- अपनी सबसे हालिया पोस्ट में, भूमि पेडनेकर को इन सर्दियों के फूड को खुले हाथों से देखा जा सकता है! इसमें कोई शक नहीं है कि भूमि को अच्छा खाना पसंद है, लेकिन अगर आपको लगता है कि एक्ट्रेस इंटरनेशनल रेसिपीज के बारे में सोच रही है, तो यह पोस्ट आपको गलत साबित करने के लिए है! भूमि के लिए सर्दियों का मतलब 'साग का मौसम' है और वह अपनी थाली में हरे रंग की डिश के लिए दिल दे रही है- जिसमें सबसे ऊपर वाइट बटर है.

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की स्वादिष्ट जलेबी एक यूनिक डेज़र्ट है, देखें तस्वीर

भूमि ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटी क्लिप अपलोड की और लिखा, 'सर्दी आ रही है... साग का मौसम आ गया है...' और इस सर्दियों की स्वादिष्टता के साथ ट्रीट करने के लिए अपने फ्रेंड को धन्यवाद दिया.

lr2hrpvg

सरसों का साग और मक्की की रोटी एक क्लासिक कॉम्बिनेशन है

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर पानी पूरी की फैन हैं और हमारे पास इसका सबूत है

सरसों का साग और मक्की की रोटी एक क्लासिक कॉम्बिनेशन है जो सर्दियों में चिल्लाता है, और भूमि को डिश से प्यार हो जाता है. यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने सर्दियों के साग के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, वास्तव में, भूमि को सरसो का साग इतना पसंद है कि वह इसे किसी भी क्षण खाने के लिए तैयार है. पिछले साल भूमि ने सरसो का साग का एक समान रूप से आकर्षक थाली घर पर सफेद मक्खन के साथ सबसे ऊपर तैयार किया था, इसे यहां देखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि के प्यार को देखने के बाद हम टेस्टी सरसों का साग और मक्की की रोटी कॉम्बो की क्रेविंग में मदद नहीं कर सकते.