एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इन देसी Delicacies के साथ की नए साल की शुरूआत, देखें तस्वीरें

Bhumi Pednekar Desi Delicacies: एक नया साल शुरू हो गया है और निश्चित रूप से कुछ सेलिब्रेशन तो बनता है. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, हम में से बाकी लोगों की तरह हैं, जो अच्छे फूड के बिना किसी सेलिब्रेशन की कल्पना नहीं कर सकती हैं.

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने इन देसी Delicacies के साथ की नए साल की शुरूआत, देखें तस्वीरें

भूमि पेडनेकर को 2021 में पेटा इंडिया की तरफ से इंडिया की सबसे खूबसूरत वेजिटेरियन का खिताब मिला.

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर हेल्दी खाना पसंद करती हैं.
  • भूमि पेडनेकर वजिटेरियन खाना पसंद करती हैं.
  • भूमि पेडनेकर ने नए साल इन देसी फूड को किया इंजॉय.

Bhumi Pednekar Desi Delicacies: एक नया साल शुरू हो गया है और निश्चित रूप से कुछ सेलिब्रेशन तो बनता है. दुनिया भर में लोग पिछले कुछ दिनों से ब्लास्ट कर रहे हैं, जबकि कुछ लोग नए साल का वेलकम आराम से झपकी लेकर करना पसंद करते हैं, अन्य लोग शहर को रेड कलर से पेंट करना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, हम में से बाकी लोगों की तरह, जो अच्छे फूड के बिना किसी सेलिब्रेशन की कल्पना नहीं कर सकती हैं. ने अपने नए साल की शुरुआत कुछ सबसे टेस्टी देसी व्यंजनों की थाली के साथ की है. एक हिल स्टेशन पर अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ छुट्टियां मना रही भूमि ने नए साल का स्वागत करने के लिए एक पार्टी ब्लास्ट किया है. वह पहाड़ियों में एक कम्फर्ट बॉर्नफायर शाम की तरह दिखने वाली कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनके साथ, उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए साल की ट्रीट की तरह दिखने वाली तस्वीरें भी साझा कीं और यह निश्चित रूप से आकर्षक लग रही है!

Hina Khan In New York: एक्ट्रेस हिना खान ने न्यूयॉर्क में ड्रूल वर्थी फूड का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि उनकी प्लेट में एक नहीं बल्कि तीन देसी डिशेज हैं. हम एक रिच और टेस्टी छोले को कुछ कुलचा ब्रेड के साथ देख सकते हैं और दूसरी तरफ एक टिक्की चाट है जिसके ऊपर दही, सेव, और तीखी चटनी है. एक्ट्रेस ने तस्वीर को कैप्शन दिया 'IYKYK (यदि आप जानते हैं तो आप जानते हैं), हैप्पी न्यू ईयर'! इसे यहां देखेंः

8mi23qn

एक्ट्रेस ने हाल ही में तस्वीरों का एक सेट भी पोस्ट किया था जो याद दिलाता है कि एक महान वर्ष 2021 क्या रहा है

Ratan Tata: रतन टाटा ने कप केक के साथ सेलिब्रेट किया अपना 84वां जन्मदिन, देखें ट्विटर रिएक्शन

एक्ट्रेस ने हाल ही में तस्वीरों का एक सेट भी पोस्ट किया था जो याद दिलाता है कि एक महान वर्ष 2021 क्या रहा है, और एक तस्वीर जिसने हमारा ध्यान खींचा वह पेटा इंडिया का एक ट्वीट था जिसने भूमि पेडनेकर को इंडिया की सबसे खूबसूरत वेजिटेरियन में से एक घोषित किया. भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार को भी यही खिताब दिया गया है. भूमि को दिए गए सम्मान के बारे में यहां और पढ़ें.

Tangy Tamarind: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने बताए इमली खाने के फायदे, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि पेडनेकर हेल्दी और क्लीन फूड की खुली पैरोकार हैं और उन्होंने एक बेहतर प्लनेट और पर्यावरण के लिए अपने जुनून को बार-बार साबित किया है. उनकी कई फूड स्टोरीज कर्टली फ्री और टिकाऊ डाइट की दिशा की ओर इशारा करती हैं.