Bipasha Basu: बिपाशा बसु मिस कर हैं छुट्टियों में अपने दोस्तों के साथ का खाना

Bipasha Basu Misses Eating: महामारी ने भले ही हमारे सभी सपनों की छुट्टियों की योजनाओं को रोक दिया हो, लेकिन बिपाशा बसु हमें थोड़ा बेहतर महसूस कराने के लिए यहां हैं.

Bipasha Basu: बिपाशा बसु मिस कर हैं छुट्टियों में अपने दोस्तों के साथ का खाना

Bipasha Basu: एक्टर और मॉडल बिपाशा बसु, जो अपने फिटनेस शासन के लिए भी जानी जाती हैं.

खास बातें

  • बिपाशा ने कैप्शन दिया "मिस डूइंग दिस टुगेदर!! ईटिंग टुगेदर"
  • बिपाशा फिटनेस और हेल्दी लाइफ का समर्थन करती हैं.
  • बिपाशा को आखिरी बार डेंजरस' नामक एक वेब सीरीज में देखा गया था.

Bipasha Basu Misses Eating:  महामारी ने भले ही हमारे सभी सपनों की छुट्टियों की योजनाओं को रोक दिया हो, लेकिन बिपाशा बसु हमें थोड़ा बेहतर महसूस कराने के लिए यहां हैं. एक्टर और मॉडल बिपाशा बसु, जो अपने फिटनेस शासन के लिए भी जानी जाती हैं, पूल के किनारे टेस्टी मील से दूर नहीं हैं और यह उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए थ्रोबैक वीडियो में दिखाई देता है. कैप्शन "मिस डूइंग दिस टुगेदर!! ईटिंग टुगेदर" हमें बताता है कि वह भी हममें से बाकी लोगों की तरह होम क्वारंटाइन में फंसी हुई है और यह निश्चित रूप से हमें हर उस समय की याद दिलाती है जब हमने बाहर खाना खाया. वीडियो को मालदीव में उनकी छुट्टियों के दौरान शूट किया गया था और उन्हें अपने पति करण सिंह ग्रोवर और दोस्तों अयाज खान और जन्नत खान के साथ पूल में आराम करते देखा जा सकता है. फ्लेमिंगो इन्फ्लेटेबल्स और समुद्र तट से घिरा हुआ, चौकड़ी हमें कुछ मेजर एफओएमओ (FOMO) दे रही है. क्योंकि वे मालदीव के खूबसूरत पानी के नज़ारों वाले पूल में मील को इंजॉय कर रही हैं. यहां तस्वीर पर एक नज़र डालेंः

s0g4b7u8

वीडियो को मालदीव में उनकी छुट्टियों के दौरान शूट किया गया था.

Sara Three Love: सारा अली खान ने अपनी तीन पसंदीदा चीजों का किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा मॉडल से एक्ट्रेस बनीं 'राज', 'रेस 2' और 'बचना ऐ हसीनों' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह वर्तमान में फिटनेस और हेल्दी लाइफ का समर्थन करती हैं और यहां तक ​​​​कि एक्सरसाइज भी है जो सुबह चार बजे शुरू होती है. यदि आप उनके इंस्टाग्राम को फॉलो करते हैं, तो आप जानते होंगे कि ब्यूटी लीड वर्कआउट प्लान के साथ अनुशासित जीवन जीती है और योग के बारे में भावुक है. वह 2010 में अपनी पहली फिटनेस डीवीडी के साथ सामने आईं और आखिरी बार उन्हें अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ 'डेंजरस' नामक एक वेब सीरीज में देखा गया था.