Bipasha Basu: बिपाशा बसु का 'बिरयानी लव' आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

Bipasha Biryani Love: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों बॉलीवुड के सबसे फिट लोगों में से हैं. कपल एक साथ काम करते हैं और वे अपनी डाइट को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं. बिपाशा ने बिरयानी के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने के लिए एक शांत फिल्टर को ट्राई किया.

Bipasha Basu: बिपाशा बसु का 'बिरयानी लव' आपको भी जरूर पसंद आएगा, देखें तस्वीरें

Bipasha Basu: बिपासा का बिरयानी लव. यह सच है कि मेरा प्यार बिरयानी के लिए है.

खास बातें

  • बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों बॉलीवुड के सबसे फिट लोगों में से हैं.
  • करन जल्द ही क़ुबूल है' के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे.
  • बिपाशा ने डिनर की एक झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई.

Bipasha Biryani Love: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर दोनों बॉलीवुड के सबसे फिट लोगों में से हैं. कपल एक साथ काम करते हैं और वे अपनी डाइट को लेकर बहुत सतर्क रहते हैं, इस कपल को पता होता है कि उन्हें किस तरह से स्पेशल अकैश़न में लिप्त होना है. करण सिंह ग्रोवर, जो जल्द ही अपने सुपरहिट धारावाहिक 'क़ुबूल है' के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे और उसी के लिए बाहर शूटिंग में व्यस्त थे, अब वापस शहर में है. बिपाशा और करण ने करीबी दोस्तों अयाज़ खान और जन्नत खान के साथ डिनर और कार्ड के एक खेल के दौरान मुलाकात की. खान्स द्वारा तैयार पॉवरफुल दावत एक सपने से कम नहीं लग रही थी. बिपाशा ने एक झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई, जिसमें टेबल पर हमने कुछ चपातियां, कड़ाही पनीर, रायता, सलाद और मटन बिरयानी देखीं. ओह्ह्ह्ह बर्थडे दावत!!! पहले से कहीं ज्यादा बेटर. हैप्पी टमी. मटन बिरयानी, शेफ अंटी. 

अगली स्टोरी में, एक सुपर-सेशीएटिड बिपाशा ने बिरयानी के लिए अपने प्यार के बारे में बात करने के लिए एक शांत फिल्टर को ट्राई किया. उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "बिरयानी लव. यह सच है कि मेरा प्यार बिरयानी के लिए है. पोस्ट में बिरयानी लुक है' जिसमें एक ऐसे फिल्टर का इस्तेमाल किया है जो दिलों को अपनी आंखों से बाहर निकालता है. क्या कुछ और अधिक भरोसेमंद हो सकता है, हमें लगता है कि नहीं!

j01bavg8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

cnnlg9a
6pm3fra
7uoe5ec8
mafl9mp