क्या आपने देखा यह अजीबोगरीब मेदु वड़ा सैंडविच, इंटरनेट पर बंटे यूजर्स (देखें वीडियो)

इंटरनेट पर हमें ढेर सारा कंटेंट देखने को मिलता है. ज्ञान से भरी चीजों से लेकर खाने पीने की चीजों तक हम हर प्रकार की सामग्री पा सकते हैं जो हमारी कई भावनाओं को ट्रिगर कर सकती है.

क्या आपने देखा यह अजीबोगरीब मेदु वड़ा सैंडविच, इंटरनेट पर बंटे यूजर्स (देखें वीडियो)

खास बातें

  • इंटरनेट पर हमें ढेर सारा कंटेंट देखने को मिलता है.
  • क्या आपने देखा मेदु वड़ा और सैंडविच का यह कॉमबिनेशन.
  • इस वड़ा सैं​डविच ने सबको हैरान कर दिया.

इंटरनेट पर हमें ढेर सारा कंटेंट देखने को मिलता है. ज्ञान से भरी चीजों से लेकर खाने पीने की चीजों तक हम हर प्रकार की सामग्री पा सकते हैं जो हमारी कई भावनाओं को ट्रिगर कर सकती है. हालांकि, एक बात जो निश्चित रूप से कई लोगों का ध्यान आकर्षित करती है, वह है इस तरह की सामग्री जो विचित्र हो सकती है और उन्हें पूरी तरह से कंफ्यूज कर देगी. अगर अजीबोगरीब चीजों करें तो, हाल ही में हमने एक ऐसा फूड कॉम्बिनेशन देखा, जिसने एक ही समय में कई लोगों को हैरान कर दिया. अब, अगर आप सोच रहे हैं कि इस बार कौन सा फूड कॉम्बिनेशन है, तो आइए हम आपको दिखाते हैं मेदु वड़ा सैंडविच! यह सैंडविच पहली बार में ठीक लग सकता है, लेकिन एक बार जब आप इसकी फिलिंग के बारे में जान जाते हैं, तो आप इसके बार में फिर से सोच सकते हैं.

इंस्टाग्राम यूजर @burpaffairs द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक स्ट्रीट वेंडर को मेदु वड़ा सैंडविच बनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत वेंडर द्वारा वड़ा बैटर तैयार करने और फिर इसे क्रिस्पी होने तक डीप फ्राई करने से होती है. एक बार जब वे हो जाते हैं, तो वह उन्हें निकालता है और वड़े को दो भागों में बांटता है. फिर वड़े के बीच में, वह मसाला आलू मैश, मसालेदार नूडल्स की एक परत डालता है और ऊपर से मेयोनेज़ के साथ इसे फीनिश करता है. अंत में, वह इस वड़े को नारियल की चटनी के साथ सार्व करता है. @burpaffairs के अनुसार, यह स्ट्रीट वेंडर उल्हासनगर, महाराष्ट्र का रहने वाला है. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

शिल्पा शेट्टी ने शेयर की इस सूपरफूड के फायदे, यहां देखें पोस्ट

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 522K व्यूज, 19.2K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. इस मेदु वड़ा सैंडविच ने वास्तव में इंटरनेट को विभाजित कर दिया है. जहां कुछ लोग इसे 'स्वादिष्ट' बता रहे हैं, वहीं कुछ इसके खिलाफ हैं. इस सैंडविच को बनाने पर कई लोगों ने कई व्यंग्यात्मक कमेंट्स भी किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "अरे, एक दक्षिण भारतीय होने के नाते और एक वड़े को इस तरह से मरते हुए देखना दुख देता है. आउच." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बस क्यों उन मासूम मेदु वड़ों को खराब कर रहे हो. बस सांभर में भीगते ही तुम मजेदार हो जाओगे.

इसके विपरीत, एक व्यक्ति ने कमेंट की, " यूनिक कॉम्बिनेशन मैंने आजमाया, यह मेरे घर के पास है और यह मुझे हर रविवार की शाम को चीट मील के लिए मजबूर करता है."

कुछ यूजर्स ने इसे "देसी बैगेल" भी कहा है.

अगर आप कुछ मजेदार खाने के शौकीन हैं तो इस स्वादिष्ट पूरी भाजी रेसिपी को ट्राई करें

आप इस मेदू वड़ा सैंडविच के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com