Celebrity Secret: खुल गया आलिया भट्ट की दमकती त्वचा का राज, निकला इतना सरल!

आलिया भट्ट (Bollywood actor Alia Bhatt) ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है.

Celebrity Secret: खुल गया आलिया भट्ट की दमकती त्वचा का राज, निकला इतना सरल!

बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट के लाखों फैन हैं. आलिया भट्ट (Bollywood actor Alia Bhatt) ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया ने हाईवे, 2 स्टेट्स, डियर ज़िन्दगी और राज़ी (film Raazi) जैसी फिल्में की. फिलहाल आलिया (Alia Bhatt) अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की तैयारियों में जुटी हैं. आलिया भट्ट जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'बह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी फिल्म 'गली बॉय' में भी दिखेगी.  खबरें हैं कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बी-टाउन के इन दोनों स्टार्स को कई बार साथ देखा गया है. आलिया और रणबीर के बीच के संबंधों की चर्चा काफी समय से चल रही है. दोनों सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में हाथ में हाथ डाले नजर आए थे. वे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे.



 

 

आलिया की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. बॉलीवुड में अपनी इनोसेंट हंसी और खूबसूरती के लिए वे जानी जाती हैं. आलिया आजकल क्यू एंड ए में अपने फैन्स के सवालों के जवाब दे रही हैं. आलिया से उनकी फिटनेस और सेहत से जुड़े कई सवाल पूछे गए होंगे, लेकिन एक सवाल जा लाजमी सा लगता है वह है उनकी दमकती त्वचा का राज. हाल ही में आलिया भट्ट ने इस सवाल का जवाब दिया कि आखिर उनकी दमकती त्वचा का राज क्या है... 

Kadi Patta For Diabetes: करी पत्ता करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल, जानें कैसे

 

l80bovhgपानी पीने से आप अपनी त्वचा मे नई जान डाल सकते हैं.

 

Constipation: कब्ज को दूर करेंगे ये 8 उपाय और घरेलू नुस्खे

Diabetes Management: जानें कि कैसे प्याज करेगा ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल

 

क्या है आलिया की दमकती त्वचा का राज - Alia Bhatt's Secret To Her Glowing Skin

आलिया की दमकती त्वचा का राज एक ऐसा नुस्खा है जो आपको हर डाइट एक्सपर्ट और डॉक्टर बताता है. इस सवाल के जवाब में आलिया ने बस एक ही शब्द लिखा - '' पानी''. जी हां, खूब पानी पीने से आप अपनी त्वचा मे नई जान डाल सकते हैं. इससे आपकी त्वचा हाइड्रेट रहेगी और टॉक्सिन शरीर से बाहर जाएंगे. यह सलाह दी जाती है कि दिन में कम से कम 8 गिलास पानी पीना चाहिए. ऐसा करने से त्वचा स्वस्थ बनती है और दमकती है. इसके साथ ही साथ पानी आपकी सेहत से जुड़े और भी कई फायदे देता है. यह आपकी पूरी सेहत के लिए अच्छा है. पानी पाचन, सर्कुलेशन के लिए भी अच्छा रहता है. अगर आप सही मात्रा में पानी नहीं पीते हैं तो आपकी त्वचा बेजान और रूखी हो सकती है. इसे साथ ही इस पर दागधब्बे और झुर्रियां पड़ सकती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें