Lockdown Cooking: बॉलीवुड सेलेब्स में अब Malaika Arora ने दिखाया हुनर, बनाए बेसन के लड्डू

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह बेसन के लड्डू (Gram Flour Ladoos) बनाते हुए दिख रही हैं और साथ ही बेसन के लड्डू की रेसिपी (Besan's Ladoos Recipe) भी बताते हुए नजर आ रही हैं.

Lockdown Cooking: बॉलीवुड सेलेब्स में अब Malaika Arora ने दिखाया हुनर, बनाए बेसन के लड्डू

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की रेसिपी

खास बातें

  • लॉकडाउन के दौरान सभी बॉलीवुड हस्तियां किचन में आजमा रही हैं हाथ.
  • मलाइका अरोड़ा ने बेसन के लड्डू बनाते हुए शेयर किया वीडियो.
  • वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Lockdown Cooking: भारत में  कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इसकी गंभीरता को देखते हुए सरकार पहले ही भारत में लॉकडाउन (Lockdown) कतर चुकी है. सभी लोग घरों में ही रह रहे हैं. कुछ लोगों के लिए घर पर टाइम पास करना मुश्किल हो रहा है तो कुछ किचन में महारथ हासिल करने में लगे हैं. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी हस्तियां हैं. जो आजकल किचन में हाथ आजमा रही हैं, जिनमें सोनम कपूर (Sonam Kapoor), शाहिद कपूर, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और अब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर कोई इस समय का प्रयोग ज्यादातर किचन में और फैमिली के साथ कर रहा है. साथ ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी बनाई हुई डिश और रेसिपी भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच मलाइका अरोड़ा ने हाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह बेसन के लड्डू (Gram Flour Ladoos) बनाते हुए दिख रही हैं और साथ ही बेसन के लड्डू की रेसिपी (Besan's Ladoos Recipe) भी बताते हुए नजर आ रही हैं.

सुबह खाली पेट इस पौधे की पत्तियों का पिएं पानी, बढ़ेगी Immunity, वायरल और फ्लू से छुटकारा पाने के लिए भी असरदार!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) घर के काम करने या घर पर ही रहकर व्यतीत कर रहे हैं. इस दौरान सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर के कामों में व्यस्त नजर आ रहे हैं. कभी कोई झाड़ू लगाते हुए नजर आता है. तो कभी कोई पोछा लगाते हुए नजर आता है, तो कभी कोई खाना बनाते हुए अपनी वीडियो साझा करता रहता है. ऐसे में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों घर पर रहकर घर के कामों में व्यस्त हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने फैंन्स को बताया है कि वो घर में रहकर बेसन के लड्डू बना रही हैं.

फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) न सिर्फ बेसन के लड्डू बना रही हैं बल्कि साथ-साथ रेसिपी भी बता रही हैं. उन्होंने बेसन के लड्डू बनाते हुए अपने कई वीडियोज अपनी स्टोरी पर पोस्ट किए हैं. इन वीडियोज को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं.

जैसा की हमने बताया कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, तो हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका बता रही हैं कि क्वारंटीन के दौरान वो कैसे समय बिता रही हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, 'खाना पकाना, सफाई, वर्कआउट, सकारात्मक रहना, सोना थोड़ा आत्मपरीक्षण, परिवार के साथ समय, रिपीट का काम चल रहा है.

और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com