बॉलीवुड दिग्गज Dharmendra ने करनाल हाई-वे पर फार्म-टू-फोर्क थीम्ड 'ही-मैन' रेस्तरां किया लॉन्च

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने जीवन में अभिनेता / निर्माता / राजनीतिज्ञ के रूप में काफी ऊंचाइयां छुईं. धर्मेंद्र ने कई किदारों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ही मैन 84 साली की उम्र में बॉलीवुड के बाद रेस्तरां व्यवसाय (Restaurant Business) अपने दूसरे बिजनेस में हाथ में हाथ आजमा रहे हैं.

  | Translated by: Avdhesh Painuly  |  Updated: February 18, 2020 13:13 IST

Reddit
Bollywood legend Dharmendra To Launch His Farm To Fork Restaurant He Man Themed Restaurant ‘He Man’ On Karnal Highway Is Dharmendra rich

धर्मेंद्र ने इस रेस्तरां को शुरू करने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल किया

Highlights
  • धर्मेंद्र ने करनाल हाइ-वे पर किया नए रेस्तरां का लॉन्च.
  • 84 साली की उम्र में बॉलीवुड दिग्गज कर रहे हैं रेस्तरां विजनेस.
  • 'शोले' के अभिनेता ने अपने दूसरे रेस्तरां का नाम 'ही-मैन' रखा है.

जब हम 'ही-मैन' कहते हैं, तो आपके दिमाग में क्या आता है? कुछ लोगों के लिए यह हास्य पुस्तक के महानायक हो सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड के शौकीनों के लिए यह धर्मेंद्र (Dharmendra) या 'धरम पाजी' के रूप में लोकप्रिय हैं. मर्दवाद और कोमलता की एक परिपूर्णता के साथ इस दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) ने न केवल महिलाओं का दिल जीता बल्कि एक सदाबहार लोकप्रियता भी हासिल की. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने जीवन में अभिनेता / निर्माता / राजनीतिज्ञ के रूप में काफी ऊंचाइयां छुईं. धर्मेंद्र ने कई किदारों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ही मैन 84 साली की उम्र में बॉलीवुड के बाद रेस्तरां व्यवसाय (Restaurant Business) अपने दूसरे बिजनेस में हाथ में हाथ आजमा रहे हैं. अपनी पहली फ्रेंचाइजी 'गरम धर्म ढाबा' (Garam Dharma Dhaba) के साथ कारोबार में कदम रखने के बाद, 'शोले' (Sholay)के अभिनेता ने अपने दूसरे रेस्तरां 'ही-मैन' को लॉन्च किया है. बॉलीवुड (Bollywood) में आसमां छूने वाले धर्मेंद्र अब दूसरी पारी का आगाज करने जा रहे हैं. 

Newsbeep

10 दिन में वजन घटाने के लिए फॉलो करें मूंग दाल डाइट प्लान, पेट की चर्बी के साथ तेजी से कम होगा Body Fat! 

Sonam Kapoor को है खाना बनाने का शौक, गार्लिक ब्रेड के साथ बनाया वेजिटेरियन टमाटर सूप, शेयर की शानदार तस्वीरें



'फार्म-टू-फोर्क' (Farm-To-Fork)थीम के साथ, 'ही-मैन' (He-Man) ने 14 फरवरी, 2020 को करनाल हाईवे पर वेलेंटाइन डे के दिन रेस्तरां लॉन्च किया गया था. इससे पहले, उन्होंने इस रेस्तरां (Restaurant) के लॉन्च की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और साथ में लिखा, "प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां" गरम धर्म ढाबा" (Garam Dharam Dhaba) की सफलता के बाद अब मैं पहली बार फार्म टू फोर्क रेस्तरां की घोषणा कर रहा हूं जिसे" ही मैन "कहा जाता है. दोस्तों, मैं वास्तव में आपके प्यार, सम्मान और मेरे प्रति अपनेपन की सराहना करता हूँ. आप सभी को प्यार ... आपका धरम "

10 मिनट में बनने वाला यह पालक सूप Weight Loss Diet करने वालों के लिए है कमाल, तेजी से कम होगा मोटापा!

10 दिन में वजन कैसे घटाएं? एक्सपर्ट ने तेजी से वजन घटाने के लिए बताए टिप्स और 10 दिनों का Diet Plan!



'ही-मैन' रेस्तरां के फेसबुक पेज के अनुसार, यह व्यंजन के माध्यम से 'घर का स्वाद' देगा. एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, करनाल हाईवे पर गरम धर्म ढाबा के पास रेस्तरां का उद्घाटन किया गया है. तो अगली बार अगर आप करनाल हाइवे पर हैं तो 'ही-मैन' के रेस्तरां पर रुकें और भोजन करें. हमें बताना न भूलें कि यह कैसा था!

और खबरों के लिए क्लिक करें

खाली पेट इन पत्तों से बनी चाय का करें सेवन, तेजी से घटेगा वजन और पेट की चर्बी, यह हर्बल चाय पेट और ब्लड शुगर के लिए भी है फायदेमंद!

रेस्टोरेंट में ऐसी जगह नहाया कर्मचारी, लोगों ने कहा 'शर्म करो', Video हो गया वायरल

10 मिनट में बनने वाला यह पालक सूप Weight Loss Diet करने वालों के लिए है कमाल, तेजी से कम होगा मोटापा!







Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com





Comments

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement