रवीना टंडन और उनके दोस्तों ने एक साथ मिलकर तोड़ा सोमवार शिव व्रत और रोजा

90 के दशक की बॉलीवुड की आइकन, रवीना टंडन ने अपने दोस्तों के साथ सोमवार का उपवास तोड़ने का फैसला किया, जो रमजान के लिए उपवास कर रहे थे, और बहु-सांस्कृतिक क्षण को एक शाकाहारी दावत के साथ पूरा किया गया था!

रवीना टंडन और उनके दोस्तों ने एक साथ मिलकर तोड़ा सोमवार शिव व्रत और रोजा

खास बातें

  • रवीना टंडन ने अपने दोस्तों के साथ सोमवार का उपवास तोड़ने का फैसला किया.
  • इंस्टाग्राम पर तस्वीर की शेयर.
  • तस्वीर में वह खजूर खिलाती हुई दिखीं.

कई परंपराएं और संस्कृतियां अपनी धार्मिक भक्ति के संकेत के रूप में उपवास में भाग लेती हैं. विशेष रूप से भारत में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस धर्म का पालन करते हैं, त्यौहार अक्सर खाने-पीने से परहेज करने के इर्द-गिर्द घूमते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं, पिछले सप्ताह भारत में अत्यंत पवित्र थे, रमजान और नवरात्रि एक दूसरे के साथ मेल खाते थे. रमजान, एक महत्वपूर्ण इस्लामी त्योहार, एक महीने के लिए एक दिन का उपवास रखने के बारे में है, जिसे 'रोजा' के रूप में जाना जाता है, जबकि लोकप्रिय हिंदू त्योहार नवरात्रि नौ दिनों के उपवास के बारे में है. जाहिर है, उपवास किसी भी प्रकार की धार्मिक परंपरा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और उपवास को तोड़ने के लिए भोजन भी साथ में आता है! खाना खाना ऐसा ही मौका है जहां सभी संस्कृतियों के लोग उस बंधन में बंध जाते हैं जो रवीना टंडन ने सोमवार को किया था.

Potato Rings Recipe: अपनी भूख को शांत करने के लिए मिनटों में बनाएं क्रिस्पी पोटैटो रिंग्स

90 के दशक की बॉलीवुड की आइकन, रवीना टंडन ने अपने दोस्तों के साथ सोमवार का उपवास तोड़ने का फैसला किया, जो रमजान के लिए उपवास कर रहे थे, और बहु-सांस्कृतिक क्षण को एक शाकाहारी दावत के साथ पूरा किया गया था! उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की जहां वह अपने दोस्तों को खजूर खिलाती हुई उनके साथ में उपवास तोड़ती नजर आई. बाद में, हम देखते हैं कि वह स्वादिष्ट खीर से भरी एक कटोरी का मजा लेते हुए उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है! इस खास मौके के लिए मेन्यू में सलाद, पानी पूरी, कुछ भुने हुए बीज और भी बहुत कुछ था. यहां उसने कैप्शन के रूप में क्या लिखा है:

“हमारा सोमवार शिव व्रत और रोजा एक साथ तोड़ना! #सिस्टर्स !

हम में से ज्यादातर लोगों की तरह, रवीना टंडन एक बड़ी फूडी हैं! इंस्टाग्राम पर 6.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को अपने जीवन के जुड़ी अपडेट देती रहती है, शूटिंग के बिहाइंड दी सीन्स दिखाती है और अपने निजी पलों की झलक देती है.

  रवीना टंडन की सोमवार की दावत के बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

इस नई ट्रिक के साथ बनाएं नरम और स्वादिष्ट इंस्टेंट खांडवी- Recipe Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com