Watch: अपनी ही शादी में खाना खाने के बाद Bride ने किया हैप्पी डांस

Bride's Happy Dance: शादी लोगों के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण पल में से एक है. न्यूलीवेड कपल इस बात की गवाही देंगे कि पूरा दिन खास है. फ्रेंड्स से मिलना और ग्रीट करना, तस्वीरें क्लिक करना और अन्य एक्टिविटी अक्सर इन कार्यों में हमारा बहुत समय लेती हैं.

Watch: अपनी ही शादी में खाना खाने के बाद Bride ने किया हैप्पी डांस

Bride's Happy Dance: शादी लोगों के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण पल में से एक है.

खास बातें

  • हाल ही में रेडिट पर एक दुल्हन का एक वीडियो सामने आया है.
  • वीडियो को 52.4 हजार से अधिक अपवोट और हजारों कमेंट मिलें.
  • वीडियो क्लिप में, हम खुश कपल को टेबल पर बैठे हुए देख सकते हैं.

Bride's Happy Dance: शादी लोगों के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण पल में से एक है. न्यूलीवेड कपल इस बात की गवाही देंगे कि पूरा दिन खास है. फ्रेंड्स से मिलना और ग्रीट करना, तस्वीरें क्लिक करना और अन्य एक्टिविटी अक्सर इन कार्यों में हमारा बहुत समय लेती हैं. जब तक हम फूड का आनंद लेते हैं, हम वास्तव में भूखे होते हैं! हाल ही में रेडिट पर एक दुल्हन का एक वीडियो सामने आया है. ऐसा लग रहा था कि वह अपने पति के साथ बैठकर ट्रेडिशनल रिसेप्शन डिनर का आनंद ले रही है. लास्ट में शादी में कुछ खाना खाने पर उसका एडोरबल डांस याद करने लायक है. हैप्पी न्यूलीवेड का वीडियो वायरल हो गया है. एक नज़र यहां डालेंः

Viral: स्वादिष्ट सांभर राइस बनाने वाले विदेशी के वीडियो ने इंटरनेट पर लोगों को किया इम्प्रेस

वीडियो को सब-Reddit r/MadeMeSmile पर साझा किया गया, जहां इसे 52.4 हजार से अधिक अपवोट और हजारों कमेंट मिलें. वीडियो क्लिप में, हम खुश कपल को टेबल पर बैठे हुए देख सकते हैं. दुल्हन ने अपने फूड का आनंद लेते हुए एक हैप्पी डांस किया क्योंकि यह एक लंबे दिन के लास्ट में एक बहुत ही आवश्यक फूड था. जैसे ही उसने अपने ऊपर कैमरा देखा, उसने शर्म से हाथ हिलाया और अपना फूड खाना जारी रखा. "पीओवी: जब आप दुल्हन हैं और आपकी शादी में खाना 100 है," वीडियो का कैप्शन पढ़ें.

फास्ट फूड में मौनी रॉय को क्या हैं बेहद पसंद, यहां देखें तस्वीर

खाने के शौकीन इस दुल्हन और खाने के प्रति उसके प्यार से संबंधित हो सकते हैं. उनके एडोरबल डांस ने वास्तव में इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत लिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "प्यारी दुल्हन अपनी बेहतरीन जिंदगी जी रही है." वहीं दूसरे यूजर ने कहा, "हैप्पी फूड डांस! यह मेरे फैमिली में चलता है!" कई कपल ने अपनी शादी के दिनों की स्टोरी भी सुनाईं.

रिएक्शन पर एक नज़र डालेंः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com