Butter Chicken Cake: बटर चिकन केक का वायरल वीडियो देख सरप्राइज हो जाएंगे आप

Butter Chicken Cake: क्या आपको 2020 से हाइपरअलिस्टिक केक ट्रेंड याद है? फूड ब्लॉगर और बेकर घरेलू वस्तुओं की तरह केक का आकार बना रहे थे, और रचनाएं भ्रामक रूप से यथार्थवादी थीं. जूतों से लेकर सोडा के डिब्बे और सूप के कटोरे तक- ऐसी कोई भी वस्तु नहीं है जिसे ट्रेंड के हिस्से के रूप में केक में नहीं बनाया गया हो.

Butter Chicken Cake: बटर चिकन केक का वायरल वीडियो देख सरप्राइज हो जाएंगे आप

Butter Chicken Cake: नताली ने हाल ही में देसी खाने की खुशी के लिए बटर चिकन केक बनाया.

खास बातें

  • केक हर किसी को पसंद होता है.
  • किसी भी पार्टी और समारोह बिना केक के अधूरे हैं.
  • आज कल डिजाइन केक काफी ट्रेंड में हैं.

Butter Chicken Cake: क्या आपको 2020 से हाइपरअलिस्टिक केक ट्रेंड याद है? फूड ब्लॉगर और बेकर घरेलू वस्तुओं की तरह केक का आकार बना रहे थे, और रचनाएं भ्रामक रूप से यथार्थवादी थीं. जूतों से लेकर सोडा के डिब्बे और सूप के कटोरे तक- ऐसी कोई भी वस्तु नहीं है जिसे ट्रेंड के हिस्से के रूप में केक में नहीं बनाया गया हो. नताली सीडरसेफ़ एक ऐसी ब्लॉगर हैं, जिन्होंने दिलचस्प और अनोखे हाइपरल्युअल केक बनाकर बैंडवाग पर कदम रखा था. उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल @sideserfcakes पर विभिन्न शॉक-इंडेंटिंग केक साझा किए थे, जिसमें उनके खुद के सिर का एक मॉडल भी शामिल था! नताली ने हाल ही में देसी खाने की खुशी के लिए बटर चिकन केक बनाया. देखिए पूरा वीडियोः

साइडसर्फ केक स्टूडियों द्वारा यूट्यूब पर साझा किया गया, इस वीडियो को अब तक 1.9 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. यथार्थवादी दिखने वाले बटर चिकन केक को वीडियो में स्क्रेच से बनाया गया था. इसकी शुरुआत स्पंज केक की दो परतों के साथ हुई थी, जिसने केक के आधार को बनाने के लिए बटरकप के साथ टॉप किया. इसके बाद, बटर चिकन के 'हांडी' कंटेनर को बनाने के लिए मॉडलिंग चॉकलेट का इस्तेमाल किया गया. कटोरे के बर्तन को एक प्रामाणिक एहसास देने के लिए ब्रश स्ट्रोक, फूड तांबा पेंट और अन्य डिजाइन का उपयोग किया गया था. बटर चिकन ग्रेवी के लिए, नताली ने स्ट्रॉबेरी सॉस के साथ लाल और सफेद फूड रंगों के मिक्चर का इस्तेमाल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडियन बेकरियों ने एक इंडियन डिश से बेकर केक तक को बनाने पर अपनी खुशी साझा की. "मैं इसे देखने के बाद शाकाहारी हूं: मम्मा आई एम नॉन वेज कैकेटेरियन,"रितुपर्णा गुप्ता ने कमेंट में लिखा है. ज्योत्सना बिष्ट ने कहा, "यह लड़की पूरे ब्रह्मांड को एक केक में बदल सकती है. ज्योत्सना बिष्ट ने कहा, जब मेगागैमिंग ने लिखा, "मैं एक भारतीय हूं ... और मैं आपकी कड़ी मेहनत की सराहना करती हूं!"