Cake-Filled Birthday: मीरा और शाहिद कपूर की बेटी ने की केक से भरी बर्थडे पार्टी, देखें तस्वीरें

Cake-Filled Birthday Party: बच्चों के रूप में, हम सभी को जन्मदिन की पार्टियां पसंद थीं. सुंदर केक, यम्मी फूड और मजेदार खेलों ने हमारा पूरा दिन बना दिया.

Cake-Filled Birthday: मीरा और शाहिद कपूर की बेटी ने की केक से भरी बर्थडे पार्टी, देखें तस्वीरें

Cake-Filled Birthday: आज के समय में एक बच्चा होने की कल्पना करें?

खास बातें

  • मीरा के इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • मीरा कपूर ने एक्टर शाहिद कपूर से वर्ष 2015 में शादी की.
  • शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की पहली संतान है मीशा

Cake-Filled Birthday Party:   बच्चों के रूप में, हम सभी को जन्मदिन की पार्टियां पसंद थीं. सुंदर केक, यम्मी फूड और मजेदार खेलों ने हमारा पूरा दिन बना दिया. हमें अपने 10 वें जन्मदिन से जन्मदिन का केक आज भी याद है, कि हम केक को कितना प्यार करते हैं! आज के समय में एक बच्चा होने की कल्पना करें? केक के इतने सारे अलग-अलग स्वाद सभी साइज और शेप में उपलब्ध हैं कि हम अत्यधिक खुशी और खुशी से रोएंगे!

मीरा कपूर ने बताई पाचन क्रिया में बाधा डाले बिना सलाद बनाने की आसान ट्रिक

स्टार कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की पहली संतान मीशा कपूर ने इस साल 26 अगस्त को अपना 5वां जन्मदिन मनाया. हालांकि उनकी अपनी कोई सोशल मीडिया उपस्थिति नहीं है (क्योंकि वह सिर्फ 5 साल की बच्ची है), उनकी मां मीरा राजपूत ने हमें उनके जन्मदिन की पार्टी की एक झलक दी. उसमें सभी आवश्यक केक, सजावट और फूड को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक जन्मदिन की पार्टी की योजना बनाई! हम सभी जानते हैं कि फूड और केक सभी जन्मदिन पार्टियों का स्टार है! उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक कैरोसेल अपलोड किया, जिसमें उन्होंने पूरी डिटेल में बताया कि कैसे उन्होंने मीशा की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. यहां देखें तस्वीरेंः 

Protein Pasta: एक्टर अंगद बेदी और मां बनने वाली नेहा धूपिया टेस्टी प्रोटीन पास्ता का आनंद लेते, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरोसेल में बर्थडे डेकोर, प्लेट सेटिंग और केक की तस्वीरें थीं. जन्मदिन की थीम रेनबो थी और सजावट चमकीले रंगों से भरी हुई थी. वह यह भी बताती हैं कि उसे क्या मिला और कहां से, छोटे बच्चों वाली माताओं के लिए थोड़ी मदद. और अब केक, जन्मदिन सेलिब्रेशन का सबसे अच्छा और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा. मीशा का केक थीम के लिए सही था, यह रेनबो से भरा था! टू-टियर केक में बेस और व्हाइट फ्रॉस्टिंग के लिए ओम्ब्रे फ्रॉस्टिंग था. यह फूड रेनबो से भरा है. ब्राइट और कलरफुल दिखने वाला इतना स्वादिष्ट है कि यह हम भी स्वाद लेना चाहते हैं! मीरा राजपूत की मां ने स्नैक्स में से एक के रूप में उनके सिग्नेचर सैंडविच को बनाया और पार्टी मस्ती और खेल से भर गई!