Masterchef Australia: इंडियन शेफ ने मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया शो में होम स्टाइल टिफिन मील से जजों को किया इम्प्रेस

भारतीय भोजन दुनिया भर के लोगों को खुश कर रहा है. यूएस वीपी कमला हैरिस ने देश से अपने दो पसंदीदा भोजन - इडली और टिक्का शेयर किए.

Masterchef Australia: इंडियन शेफ ने मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया शो में होम स्टाइल टिफिन मील से जजों को किया इम्प्रेस

खास बातें

  • भारतीय भोजन दुनिया भर के लोगों को खुश कर रहा है.
  • मास्टरशेफ के जजों दीपिंदर के खाने की तारीफ करने से रूक नहीं पाएं.
  • उन्हें खासतौर पर अचार बहुत पसंद आया था .

भारतीय भोजन दुनिया भर के लोगों को खुश कर रहा है. यूएस वीपी कमला हैरिस ने देश से अपने दो पसंदीदा भोजन - इडली और टिक्का शेयर किए. एक्टर-प्रोड्यूसर मिंडी कलिंग ने घर पर डोसा बनाया, और पद्मा लक्ष्मी ने इमली चावल की अपनी गो-टू रेसिपी शेयर की. यह सिर्फ विदेशों में भारतीय ही नहीं हैं जो भारतीय भोजन के लिए प्रशंसा कर रहे हैं, और हाल ही में सामने आया एक वीडियो इसका सबूत है. एक भारतीय शेफ, दीपिंदर, सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी कुकिंग शो - मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया में भाग ले रही है. उन्होंने शो के जजों को स्वादिष्ट और होम स्टाइल टिफिन मील को पकाने से प्रभावित किया. यहां देखें:

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के ऑफिशियल हैंडल द्वारा IGTV पर शेयर किया गया, वीडियो को 141k बार देखा गया है. 2 मिनट 16 सेकंड की क्लिप में - भारतीय शेफ दीपिंदर ने जजों को समझाया कि उसने उनके लिए क्या बनाया. उसने टिफिन-स्टाइल मील में कई व्यंजनों को बनाया जिसे एक ही प्लेट में बड़े करीने से पैक किया गया. दीपिंदर ने जो व्यंजन बनाए उनमें चने की सब्जी यानि छोले, कढ़ाई पनीर, फूलगोभी से भरे परांठे, तली हुई भिंडी के चिप्स के साथ स्टर फ्राइड राइस और उनकी दादी के अचार की रेसिपी शामिल हैं.

मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के जजों ने शेफ दीपिंदर द्वारा तैयार व्यंजनों की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएं. उन्हें खासतौर पर वह अचार बहुत पसंद था जो उसने अपनी दादी की रेसिपी के साथ बनाया था. जज एंडी एलन ने कहा, "उसी भावना के साथ खाना पकाना जारी रखें." दीपिंदर भावुक हो गई और जजों को बताया कि यह वह भोजन था जो वह खाकर बड़ी हुई थी और आमतौर पर उनके घर पर बनाएं जाते थे. जज मेलिसा लेओंग ने पूछा, "क्या हम आपके घर आ सकते हैं?" जजों ने तब दीपिंदर को उसी भावना से खाना बनाते रहने और इस तरह का खाना परोसने वाला एक रेस्टोरेंट खोलने के लिए कहा, जिस पर दीपिंदर ने कहा, "यही योजना है!"

दीपिंदर ने जो खाना बनाया, उसके बारे में आपने क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं!

Mango Lassi Ice cream: लॉकडाउन के दौरान घर बैठे मजा लें आम से बनने वाली इस मजेदार आइसक्रीम का- Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kairi Bhaji: गर्मी के मौसम में कच्चे आम से बनाएं महाराष्ट्र की यह लोकप्रिय डिश (Recipe Inside)