सब्‍जी काटते हुए शिमला मिर्च के अंदर मिला जिंदा मेंढक, फिर महिला ने किया कुछ ऐसा...

इस कपल को पिछले हफ्ते खाना बनाते हुए एक श‍िमला मिर्च के अंदर एक ऐसी ही चीज दिखी. एक ऐसी चीज और ऐसा सीन जिसे देख कर भी आप अपनी आंखों पर यकीन न करें. असल में इस कपल को डिनर बनाते वक्‍त शिमला मिर्च के अंदर से ज‍िंदा मेंढक मिला. 

सब्‍जी काटते हुए शिमला मिर्च के अंदर मिला जिंदा मेंढक, फिर महिला ने किया कुछ ऐसा...

कपल को डिनर बनाते वक्‍त शिमला मिर्च के अंदर से ज‍िंदा मेंढक मिला. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

जरा सोचिए आप घर पर खाना बनाने की तैयारी कर रहे हों और सब्‍जी काटते-काटते अचानक आपके सामने किसी सब्‍जी से एक जिंदा जानवर निकल आए...! आप इस बात पर हंसेंगे और कहेंगे क‍ि हम मजाक करना बंद करें.  लेकिन जनाब जो बात आपको मजाक लग रही है वह एक कनाडाई कपल के साथ सचमुच हुआ. जी हां, इस कपल को पिछले हफ्ते खाना बनाते हुए एक श‍िमला मिर्च के अंदर एक ऐसी ही चीज दिखी. एक ऐसी चीज और ऐसा सीन जिसे देख कर भी आप अपनी आंखों पर यकीन न करें. असल में इस कपल को डिनर बनाते वक्‍त शिमला मिर्च के अंदर से ज‍िंदा मेंढक मिला. 

घटना 9 फरवरी की रात की है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार क्यूबेक के स्गुएने के निकोल गागन और गेरार्ड ब्लैकबर्न जब रात का खाना बना रहे थे तो उन्‍होंने एक शिमला मिर्च के अंदर से जीवित मेंढक मिला.

पेट की गैस इन घरेलू उपायों से होगी छू मंतर, कब्ज की समस्या भी होगी दूर, जानें एसिडिटी के कारण और लक्षण

जानना है वजन कैसे घटाएं, वजन कैसे कम करें? तो वजन घटाने के लिए डाइट में लें ये हाई प्रोटीन फूड्स और देखें कमाल!

पल ने इस शिमला मिर्च को क्यूबेक के कृषी, फिशरीज एंड फूड मंत्रालय में भेज दिया. लेकिन जब इस जोड़े ने इस घटना की तस्‍वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया तो यहां यह वायरल हो गया और इस पर लोगों ने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए. 

एक यूजर ने लिखा, ''मुझे भी शिमला मिर्च से गेंट ग्रब (बहुत बड़ा कीड़ा) मिला था. और तो और उस शि‍मला मिर्च पर कोई दाग तक नहीं था. पर इसके बाद से जब भी मैं शिमला मिर्च काटता हूं तो अलग तरह का डर लगता है.''  (इनपुट- आईएएनएस)

तेजी से वजन घटाने के लिए करें डाइट प्लान, आसानी से कम होगा Belly Fat और शरीर का मोटापा!

करी पत्तियां पेट और पाचन के लिए हैं असरदार, ब्लड शुगर के साथ डायबिटीज में भी शानदार - Study, जानें करी पत्तियों से बनने वाली रेसिपी!

एक यूजर ने लिखा, ''मैक के रहस्य!"

एक दूसरे यूजर ने लिखा, ''मुझे भी केले के अंदर कीड़ा दिखाई दिया था. एक बाइट लेने के बाद वो नजर आया. उसके 2 साल बाद तक मैंने केला नहीं खाया.''

और खबरों के लिए क्लिक करें
 

10 दिन में वजन कैसे घटाएं? एक्सपर्ट ने तेजी से वजन घटाने के लिए बताए टिप्स और 10 दिनों का Diet Plan!

अलसी का तेल ब्लड प्रेशर, सूजन, गठिया और बालों के लिए है जबरदस्त, वजन घटाने के साथ और भी कई शानदार फायदे!
काजू खाने के होते हैं ये 8 जबरदस्त फायदे, बालों को झड़ने से रोकने, पाचन बेहतर करने में कारगर! और भी कई फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खाली पेट इन पत्तों से बनी चाय का करें सेवन, तेजी से घटेगा वजन और पेट की चर्बी, यह हर्बल चाय पेट और ब्लड शुगर के लिए भी है फायदेमंद!



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)