Celebrities Diet: कैटरीना कैफ को पसंद है स्ट्रीट फूड, खूब खाती हैं ये चीजें...

फूडीज अक्सर इस कंफ्यूजन में रहते हैं कि आखिर कौन सा खाना इस क्रेविंग को जल्द से जल्द मिटा कर सकता है.

आईएएनएस  |  Updated: June 06, 2018 12:54 IST

Reddit
Celebrities Diet Plans: Nothing cheers me up better than a good meal: Katrina Kaif
Highlights
  • अच्छे भोजन से बेहतर कुछ नहीं हो सकता.
  • कैटरीना का कहना है कि अच्छा खाना उनके चेहरे पर खुशी ले आता है
  • कैटरीना ने अपनी डाइट से जुड़े सीक्रेट्स को खोला.
हम सबके अंदर एक फूडी होता है. जो कभी मीठे को देखकर तो कभी खट्टे पर ललचाता जरूर है. और ठीक ऐसा ही होता है बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी. जी हां, अच्छा खाना या मनपसंद फूड भला किसके मूंह में पानी नहीं लाएगा. ऐसे ही खाने के प्रेमियों में शामिल हैं बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ. कैटरीना का कहना है कि अच्छा खाना उनके चेहरे पर खुशी ले आता है. और उन्हें खाना बहुत लुभाता है. अच्छे भोजन से बेहतर कुछ नहीं हो सकता.

जगह अलग, स्वाद अलग
कैटरीना ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अपनी डाइट से जुड़े सीक्रेट्स को खोला. जब मुंबई और दिल्ली की बात आती है, तो कैटरीना को स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है. कैटरीना ने कहा कि मैं स्ट्रीट फूड के लिए मरती हूं. मुझे लगता है कि दिल्ली में आपके लिए कई विकल्प हैं. वहां बंगाली मार्केट की चाट, कबाब से लेकर चांदनी चौक के परांठे हैं. मैं सबकुछ खाना चाहती हूं. 


भले ही वह खाने की शौकीन हैं लेकिन वह अपनी फिटनेस को लेकर भी जागरूक हैं और रोजाना जिम में व्यायाम करती हैं. पर आप अगर इन सबके बावजूद अपनी जुबान को देना चाहते हैं ऐसा ही कुछ खास मजा तो हम आपको बताते हैं विकल्पों के बारे में. रोज-रोज घर का खाना खाकर हर कोई बोर हो जाता है.

इसके चलते कई बार चटपटा खाने की जबरदस्त क्रेविंग हो जाती है. हालांकि इस क्रेविंग से पार पाना कोई आसान काम नहीं है, क्योंकि फूडीज अक्सर इस कंफ्यूजन में रहते हैं कि आखिर कौन सा खाना इस क्रेविंग को जल्द से जल्द मिटा कर सकता है.

अगर आपका भी चटपटा खाने का मन कर रहा है और जल्द से जल्द अपनी क्रेविंग मिटाना चाहते हैं, तो जरूर ट्राई करें ये बेस्ट स्ट्रीट फूड्स...
 वड़ा पाव
 
vadapav
जब भी आप कभी मुंबई जाएं और आपको चटपटा खाने की क्रेविंग हो, तो बेझिझक वड़ा पाव ट्राई करे. वड़ा पाव एक ऑल-इन-वन क्रेविंग किलिंग स्नैक है. इसे आप समोसा, भूजिया, रॉ बनाना, शेजवान सॉस के साथ भी खा सकते हैं.

रोल
 
rollswraps
'रोल' आप कभी भी कहीं भी खा सकते हैं और क्रेविंग मिटाने में ये खासा कारगर भी साबित होता है. क्रेविंग मिटाने के लिए आप चिकन, पनीर, चाईनीज, इंडियन किसी भी रोल का मजा उठा सकते हैं.

Calories In Mango Shake: जानिए आपको क्यों पीना चाहिए और क्यों नहीं...

चेहरे पर चमक लाएंगे ये घरेलू फेस पैक आज ही करें ट्राई

चिलचिलाती गर्मी में भी मिलेगी शिमला जैसी फिलिंग्स, अगर खाएंगे ये फ्रूट्स


चाट और गोलगप्पे

 
img
चटपटा शब्द सुनते ही जिस चीज को खाने का सबसे ज्यादा मन करता है... वो है 'चाट' और 'गोलगप्पे'. चटपटी चाट और गोलगप्पे सबसे बेस्ट क्रेविंग किलिंग फूड होते हैं. ज्यादातर लोग अपनी क्रेविंग मिटाने के लिए सबसे पहले यही खाते हैं.

छोले भटूरे
 
cholebhature
छोले भटूरे का नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाता है. छोले भटूरे को सबसे बेस्ट स्ट्रीट फूड भी कहा जा सकता है. क्रेविंग मिटाने के लिए छोले भटूरे भी एक शानदार ऑप्शन हो सकते हैं.

और पढ़ने के लिए क्लिक करें.

Comments(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Food Hindi से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर ज्वॉइन और Twitter पर फॉलो करें... साथ ही पाएं ताजा फूड खबरें , चटपटे जायके, हेल्थ टिप्स, ब्यूटी के कारगर नुस्खे और टिप्स और फूड एंड ड्रिंक से जुड़ी खबरें भी.

Advertisement
ताजा लेख
Advertisement