Pizza Cutlet: पिज़्ज़ा खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें टेस्टी पिज़्ज़ा कटलेट स्नैक

Cheesy Snack Recipe: जब इटैलियन फूड की बात आती है, तो पिज़्ज़ा निश्चित रूप से पहले ऑप्शनों में से एक है जो दिमाग में आता है. आखिरकार, पतली लेयर, टॉपिंग की अंतहीन किस्मों और टेस्टी मेल्ट होने वाली चीज़ से कौन प्यार नहीं करता.

Pizza Cutlet: पिज़्ज़ा खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें टेस्टी पिज़्ज़ा कटलेट स्नैक

Pizza Cutlet: चीज़, पनीर, हर्ब और मसालों के साथ मिलाकर अल्टीमेट पिज़्ज़ा स्नैक बनाया जा सकता है.

खास बातें

  • इस डिश में, आप किसी भी प्रकार की सब्जियों का उपयोग कर सकते हैं.
  • पिज़्ज़ा कटलेट एक टेस्टी स्नैक है.
  • पिज़्ज़ा कटलेट को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Cheesy Snack Recipe:  जब इटैलियन फूड की बात आती है, तो पिज़्ज़ा निश्चित रूप से पहले ऑप्शनों में से एक है जो दिमाग में आता है. आखिरकार, पतली लेयर, टॉपिंग की अंतहीन किस्मों और टेस्टी मेल्ट होने वाली चीज़ से कौन प्यार नहीं करता? चाहे वह पतली लेयर हो, डीप डिश हो या ब्रेड पिज़्ज़ा - यहां बहुत सारे पिज़्ज़ा वर्जन हैं. हालांकि, अगर आप बेसिक पिज़्ज़ा में टेस्ट का ट्विस्ट चाहते हैं, तो पिज़्ज़ा कटलेट वह रेसिपी है जिसे आपको ट्राई करना चाहिए. पिज़्ज़ा कटलेट सुनने में जितना दिलचस्प लगता है, हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि यह रेसिपी हर उम्र के लोगों को, खासकर बच्चों को बहुत पसंद आएगी. इस रेसिपी बनाना आसान है और किसी भी अवसर या पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट स्नैक है.

इस डिश में, आप किसी भी प्रकार की सब्जियों का उपयोग कर सकते हैं जो कि उपलब्ध हैं और उन्हें चीज़, पनीर, हर्ब और मसालों के साथ मिलाकर अल्टीमेट पिज़्ज़ा स्नैक बनाया जा सकता है. इस मिक्स्चर से फिलिंग बनाएं और उन्हें आलू के मैश में डीप फ्राई करने के लिए रैप करें. इसे केचप, डिप या अपनी पसंद की किसी भी चटनी के साथ पेयर करें! रेसिपी नीचे पढ़ें.

90s13vm8

पिज़्ज़ा कटलेट बनाने की रेसिपीः (Pizza Cutlet Recipe)

इस डिश को बनाने के लिए सबसे पहले अपनी सब्जियां जैसे शिमला मिर्च, कॉर्न, प्याज, जलपीनो, ऑलिव और पनीर को काटकर एक बाउल में डालें. अब इसमें चिली फ्लेक्स, नमक और ऑरिगेनो डालें. इन्हें अच्छी तरह मिला लें. इसके बाद मैश किए हुए आलू लें, इसके बीच में फिलिंग डालें और ऊपर से बंद कर दें. इसे कॉर्नफ्लोर और ब्रेडक्रंब में डीप फ्राई करने के लिए डुबोएं. गोल्डन ब्राउन होने पर, इसे बाहर निकालें और मजे लें!

पिज़्ज़ा कटलेट की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
कितनी फायदेमंद है DASH Keto, क्‍या खाएं और क्‍या नहीं- स्मृति चतुर्वेदी आहार विशेषज्ञ
Better Sleep: अच्छी नींद के लिए सोने से पहले क्या न खाएं - न्यूट्रीशियनिस्ट स्मृति चतुर्वेदी
Sweet Bonda: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं टेस्टी साउथ इंडियन स्वीट बोंडा
Honey Chill Chicken: कुछ मीठा और तीखा खाने का है मन तो ट्राई करें हनी चिली चिकन रेसिपी