Chef Kunal: शेफ कुणाल ने अपने फॉलोअर्स को दिया अनोखा चैलेंज, क्या आप जानते हैं जवाब?

Chef Kunal Unique Challenge: सोशल मीडिया पर सेलिबिट्रीज अपने फॉलोवर्स के लिए कई तरह के चैलेंज लेकर आते है, जिन्हें लेकर फॉलोवर्स में खासा उत्साह होता है. ऐसा ही एक अनोखा चैलेंज फेमस शेफ कुणाल कपूर #closeupchallenge कैप्शन के साथ शेयर किया है.

Chef Kunal: शेफ कुणाल ने अपने फॉलोअर्स को दिया अनोखा चैलेंज, क्या आप जानते हैं जवाब?

शेफ ने कैप्शन के साथ अपनी पोस्ट में पांच फलों के बहुत नजदीक से लिए गए फोटो को शेयर किया है.

Chef Kunal Unique Challenge:  फल खाना तो हर किसी को अच्छा लगता है. फल हमारे शरीर के इम्यून सिस्टम को ज्यादा मजबूत बनाते हैं, और शरीर को बीमारियों से दूर रखने में मदद भी करते है. फलों की तमाम खूबियों के बारे में तो हम सब अच्छे से जानते हैं, लेकिन क्या हम फलों को अच्छे से पहचानते भी है. ये कैसा सवाल है आप भी सोच रहे होंगे. दरअसल, फेमस शेफ कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रूटस के फोटो को शेयर कर अपने फॉलोवर्स को एक चैलेंज दिया है. इस चैलेंज में कुणाल कपूर ने पांच फलों के क्लोजअप फोटो पोस्ट किए है.

मशहूर शेफ और मास्टर शेफ इंडिया के तीनों सीजन के होस्ट और जज रहे कुणाल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘#क्लोज अप चैलेंज?' कैप्शन के साथ अपनी पोस्ट में पांच फलों के बहुत नजदीक से लिए गए फोटो को शेयर किया है. इस पोस्ट में कुणाल ने लिखा है, कि ‘देखते है कौन इन फलों को पहचान पाता है'. कुणाल की क्लोज अप चैलेंज पोस्ट को फॉलोवर्स कमेंट कर बता रहे है कि फलों के नाम क्या है. हालांकि कई ऐसे भी है, जो फलों को नहीं पहचान पा रहे हैं और कई तो ऐसे हैं जो कुणाल की सोच से परे ऐसे फलों के नाम ले रहे हैं. ऐसे फॉलोवर्स के कमेंट पर कुणाल रिप्लाई कर बता भी रहे है इस चैलेंज में वह फल नहीं हैं. जैसे @leena.khurana ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘पाइनए्प्पल, एप्पल, लीची, माल्टा और आम' इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कुणाल ने लिखा ‘not malta'.

अपनी कुकिंग स्टाइल के लिए फूड इंडस्ट्री में फेमस कुणाल कपूर दिल्ली के पंजाबी परिवार से आते है. कुणाल ने मास्टर शेफ इंडिया के तीनों सीजन को होस्ट करने के साथ उसके जज भी रहे है. इसके साथ ही कुणाल की कुकबुक 'अ शेफ इन एवरी होम' भी बहुत फेमस रही थी. इन सबसे ज्यादा खास बात है कि शेफ कुणाल कपूर को अब तक चार बार Best Restaurant Award भी मिल चुका है.

100 से ज्यादा तरह का होता है कैंसर का ये टाइप, डॉक्टर्स के लिए भी समझना है मुश्किल, जानें किसे और क्यों होता है....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.
फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Weight Loss Diet: खाना चाहते हैं कुछ हेल्दी तो ट्राई करें इन लो कैलोरी होममेड बैंगन चिप्स की रेसिपी को
Weight Loss: वजन घटाने के लिए डाइट में शामिल करें लो कैलोरी स्टफ्ड शिमला मिर्च रेसिपी
Aloo Snack Recipe: टेस्टी बेक्ड भरवा आलू आपके अनएक्सपेक्टेड गेस्ट के लिए परफेक्ट स्नैक है
Boiled Egg Recipes: अंडे खाने के हैं शौकीन तो ट्राई करें 30 मिनट से भी कम समय में बनने वाली ये पांच रेसिपी