Chicken Ramen: कुछ यूनिक और टेस्टी खाने का है मन तो ट्राई करें चिकन रामन रेसिपी

Chicken Ramen Recipe: सोशल मीडिया में हमेशा कुछ अन्य फूड चुनौतियां होती हैं जो तूफान की तरह इंटरनेट पर फैल जाती हैं. ये फूड चुनौतियां लेटेस्ट ट्रेंड बन गया हैं और हम सभी यूनिक और टेस्टी रेसिपीज को ट्राई करने के लिए अपने एप्रन पहनते हैं.

Chicken Ramen: कुछ यूनिक और टेस्टी खाने का है मन तो ट्राई करें चिकन रामन रेसिपी

Chicken Ramen: पिछले साल, कोरोना महामारी में सेंशनल डालगोना कॉफी राइज हुई.

खास बातें

  • रामन ट्रेडिशनल रूप से एक जापानी नूडल सूप है.
  • रामन टेस्टी नॉनवेज रेसिपी है.
  • रामन को घर पर आसानी से बना सकते हैं.

Chicken Ramen Recipe: सोशल मीडिया में हमेशा कुछ अन्य फूड चुनौतियां होती हैं जो तूफान की तरह इंटरनेट पर फैल जाती हैं. ये फूड चुनौतियां लेटेस्ट ट्रेंड बन गया हैं और हम सभी यूनिक और टेस्टी रेसिपीज को ट्राई करने के लिए अपने एप्रन पहनते हैं. पिछले साल, कोरोना महामारी में सेंशनल डालगोना कॉफी राइज हुई. वायरल शो कोरियाई शो स्क्विड गेम्स की बदौलत, इस साल हमने डालगोना कैंडी को सुर्खियों में देखा. कोरियाई कल्चर ने हमें अपने टेस्ट के लिए कुछ सबसे दिलचस्प रेसिपीज से परिचित कराया है और आज हमें एक और ट्रेंडिंग डिश की रेसिपी मिली है, जिसकी पॉपुलरेरिटी के लिए धन्यवाद देने के लिए कोरियाई कल्चर भी है. यह कोई और नहीं बल्कि रामन है!

रामन ट्रेडिशनल रूप से एक जापानी नूडल सूप है जो गेहूं के नूडल्स, मीट, फिश के शोरबा और सोया सॉस के टेस्ट के साथ बनाया जाता है. अब, आप सोच रहे होंगे कि के-ड्रामा द्वारा जापानी डिश को पॉपुलर क्यों बनाया गया? ऐसा इसलिए है क्योंकि कोरियाई लोग रामन से प्यार करते हैं! कोरियाई में 'रैमायन' के रूप में जाना जाता है, यह डिश अक्सर कोरियाई टीवी शो में देखा जा सकता है, जिसमें एक्टर हर समय रैमायम से बाहर जाते हैं! उनकी बदौलत हमें भी रामन का क्रेज मिल गया है और हम इसे घर पर रामन बनाने के आसान तरीके खोजते रहते हैं. इसलिए हम आपके लिए लाए हैं चिकन रामन की यह आसान रेसिपी.

85aptoqg

कोरियाई लोग रामन से प्यार करते हैं!

चिकन रामन बनाने की रेसिपीः (Chicken Ramen Recipe)

एक सॉस पैन में कॉर्न को बटर में भूनें और एक तरफ रख दें. सॉफ्ट बाइल एग को एक तरफ रख दें. रामन नूडल्स को उबाल कर एक तरफ रख दें. पालक को ब्लांच कर लें. एक पैन में चिकन स्टॉक को लहसुन, अदरक और शल्क में कम से कम 30 मिनट तक उबालें. कटा हुआ चिकन शोरबा एड करें. इसे 20 मिनट के लिए उबाल लें. अब मिलाने का समय है. एक सूप के बाउल में, नूडल्स, पालक और एग रखें और चिकन शोरबा डालें. रामन तैयार है!

चिकन रामन की स्टेप बाई स्टेप रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

आसान लगता है, है ना?! चिकन रामन की यह स्वादिष्ट रेसिपी बनाएं और अपने कुकिंग स्किल से अपने फ्रेंड्स को सरप्राइज करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Poha Chicken Bhujing: हेल्दी खाने के शौकीन हैं तो ट्राई करें महाराष्ट्र के वसई का फेमस स्ट्रीट फूड
Kerala Egg Curry: किसी भी समय के लिए परफेक्ट है ये केरल की स्पाइसी और टेस्टी एग करी रेसिपी
Winter Special Foods: सर्दियों में अंदर से गर्म रहने के लिए डाइट में करें इन चीजों को शामिल
Glowing Skin In Winter: सर्दियों में ग्लोइंग स्किन के लिए खाएं ये पांच चीजें