तो ये है चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का 'सच्चा प्यार', देखिए तस्वीर

अनन्या पांडे ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा है - 'अपने सच्चे प्यार की ओर'. सुपर फिट अनन्नया यकीनन बहुत ज्यादा वर्कआउट करती होंगी.

तो ये है चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का 'सच्चा प्यार', देखिए तस्वीर

जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अनन्या पांडे आजकल चर्चा में बनी हुई हैं. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बिटिया अनन्या पांडे (Ananya Pandey) 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of The Year 2)' से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हैं. अनन्या पांडे के साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे. अनन्या के डेब्यू का उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. बॉलीवुड में आने से पहले ही अनन्या पांडे की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है. वह अपनी क्यूटनेस के लिए काफी पसंद की जा रही हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे और फिल्म 10 मई 2019 में रिलीज होगी. हाल में अनन्या लंदन में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं. इसके साथ ही साथ वे अपने 'सच्चे प्यार' के साथ भी समय बिता रही हैं. जी हां, सच्चे प्यार के साथ. क्या आप जानना चाहेंगे कौन है उनका सच्चा प्यार...

Diabetes Diet: हर डायबिटीज मरीज को जरूर खाने चाहिए ये 5 फल...

इससे पहले कि आप कुछ और सोचने लगें हम आपको बताते हैं कि कौन है अनन्या का सच्चा प्यार...  असल में अनन्या का यह प्यार कोई इंसान नहीं है, यह है हॉट चॉकलेट! जी हां, सर्दियों के इस मौसम में एक कप हॉट चॉकलेट किसी का भी दिल ले सकती है. और फिर अनन्या तो इस समय लंदन में हैं और क्रिसमस भी आसपास है. ऐसे में कहां कोई कैलोरी की परवाह करता है. 

Celebrity Secret: यहां है जैकलीन फर्नांडिस की पूरे एक हफ्ते की डिटॉक्स डाइट...

 

एक नजर अनन्या के सच्चे प्यार पर- 

s3f38ha

 

अनन्या पांडे ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा है - 'अपने सच्चे प्यार की ओर'. सुपर फिट अनन्नया यकीनन बहुत ज्यादा वर्कआउट करती होंगी, क्योंकि खाने के लिए उनका प्यार और सेहत देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इसे बैलेंस करने के लिए वर्कआउट कर पसीना बहाती होंगी.

और खबरों के लिए क्लिक करें.

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ताजा लेख