Coimbatore Woman Free Biryani: कोयंबटूर की एक महिला गरीबों को मुफ्त में खिलाती है बिरयानी

Coimbatore Woman Free Biryani: कठिन समय आपको दयालू होना सिखाता है. यहां हमारे पास कोयंबटूर के पुलीकुलम की एक महिला का उदाहरण है, जो जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रही है.

Coimbatore Woman Free Biryani: कोयंबटूर की एक महिला गरीबों को मुफ्त में खिलाती है बिरयानी

Coimbatore Woman Free Biryani: एक टेबल पर अपने छोटे से सेट के साथ इस महिला की तस्वीरें, इंटरनेट पर राउंड लगा रही हैं.

खास बातें

  • वड़ोदरा के एक शख्स ने कोरोना पीडि़तों को फ्री खाना पहुंचाने की पेशकश की
  • अब ये कोयंबटूर की महिला की तस्वीरें ट्विटर पर ट्रेंड कर रही.
  • अब तक इस पोस्ट को 12 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Coimbatore Woman Free Biryani: कठिन समय आपको दयालू होना सिखाता है, वे कहते हैं. अब, ट्विटर के पास इस बात का समर्थन करने के लिए एक अच्छा उदाहरण है. यहां हमारे पास कोयंबटूर के पुलीकुलम की एक महिला है, जो जरूरतमंद लोगों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध करा रही है. एक टेबल पर अपने छोटे से सेट के साथ महिला की तस्वीरें, इंटरनेट पर राउंड लगा रही हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने इस तरह के गेस्चर के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है. तस्वीरों में से एक में, हम तमिल में लिखा एक संदेश देख सकते हैं, जो लूजली ट्रांसलेट करता है, "यदि आपको भूख लगी है, तो इसे ले लो." तस्वीर ने आरजे बालाजी के मिडियम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना रास्ता बनाया. तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "कोयम्बटूर के पुलीकुलम में सड़क किनारे बिरयानी की इस छोटी दुकान से क्या बढ़िया गेस्चर मिलता है? मानवता अपने सबसे अच्छे रूप में."

सोशल मीडिया यूजर को इस महान कार्य ने छुआ. पोस्ट को 12 हजार से अधिक लाइक्स और 2,000 से अधिक रीट्वीट मिले हैं.

उनमें से एक ने लिखा, "लॉन्ग लाइव बिरयानी शॉप ओनर" 

एक अन्य यूजर ने कहा कि यह घटना साबित करती है कि "मानवता अभी भी मौजूद है.

सर्वसम्मत निर्णय यह था कि महिला सभी कुडोस की हकदार थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वड़ोदरा के एक शख्स के कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों को हेल्दी खाना पहुंचाने का वादा करने के बाद सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें डली. शुभल शाह ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "हम इस कोविड के संकट में आपके साथ हैं. अगर आपका परिवार कोविड -19 से पीड़ित है, तो हम आपके घर के दरवाजे पर हेल्दी लंच और डिनर देंगे, जो कि पूरे क्वारंटाइन समय के लिए मुफ्त है. हम किसी भी नाम, प्रचार या तस्वीरों में नहीं हैं.