Comedian Sunil Grover: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लोकल जूस स्टॉल पर जूस निकालने का टैलेंट दिखाया, यहां देखें वीडियो

Comedian Sunil Grover Making juice: डॉ. मशूर गुलाटी जो आपके पसंदीदा कॉमेडी शो में से हैं. एक्टर सुनील ग्रोवर वो व्यक्ति हैं जिनमें बहुत से टैलेंट हैं. हाल ही में, उन्होंने एक लोकल जूस स्टॉल पर खुद का एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने संतरे का जूस निकालने की कोशिश की

Comedian Sunil Grover: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लोकल जूस स्टॉल पर जूस निकालने का टैलेंट दिखाया, यहां देखें वीडियो

Comedian Sunil Grover: एक्टर सुनील ग्रोवर, जो कि 'द कपिल शर्मा शो' के सबसे प्रिय एक्टर में से एक थे.

खास बातें

  • एक्टर सुनील ग्रोवर वो व्यक्ति हैं जिनमें बहुत से टैलेंट हैं.
  • सुनील आखिरी बार विवादित वेबसीरीज 'तांडव' में नजर आए थे.
  • ग्रोवर के द कपिल शर्मा शो पर लौटने की अभी भी अफवाहें हैं

Comedian Sunil Grover Making juice: आप उन्हें मिलनसार 'गुत्थी' या सनकी 'डॉ. मशूर गुलाटी जो आपके पसंदीदा कॉमेडी शो में से हैं से जानते होंगे, लेकिन एक्टर सुनील ग्रोवर वो व्यक्ति हैं जिनमें बहुत से टैलेंट हैं. हाल ही में, उन्होंने एक लोकल जूस स्टॉल पर खुद का एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया, जहां उन्होंने न केवल कुछ संतरे का जूस निकालने की कोशिश की, बल्कि संतरे को छीलने के 'सही तरीके' पर एक टिप भी दिया, जो किसी को जूस के मालिक की तरह दिखाई दिया. वीडियो में, सुनील एक छिलके वाली नारंगी पकडे हैं. जिसे वह मामूली, हाथ से संचालित जूस मशीन के अंदर डाल रहे हैं. वह फिर संतरे को लकड़ी के जूसर पुशर के साथ अंदर दबा देता है, जिसके बाद वह एक समर्थक की तरह एक ' पतिला में कुछ फ्रेश जूस पाने के लिए संभालता है. उनका थियेटर यहीं समाप्त नहीं हुआ वह जल्दी से पतिला पकड़ लेता है या भारी तह एल्यूमीनियम पोट और शून्य छलकाव और एक डिस्पोजेबल कप में जूस को लेकर कैमरामैन को देते हैं और कहा कि लो जी तीस रूपये का ,अब यह काफी प्रभावशाली है, है ना? आप यहां पूरा वीडियो देख सकते हैं.

एक्टर सुनील ग्रोवर, जो कि 'द कपिल शर्मा शो' के सबसे प्रिय एक्टर में से एक थे, ने शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ फॉलो-आउट के बाद वर्ष 2017 में लोकप्रिय कॉमेडी शो छोड़ दिया. लेकिन चूंकि उनके किरदार इतने यादगार हैं, इसलिए वह अक्सर कई अन्य शो में नजर आते हैं. उन्होंने हाल ही में 'पटाखा' और 'भारत' जैसी कई फिल्मों में भी अभिनय किया है, जहां उनके प्रदर्शन को आलोचकों और जनता दोनों ने समान रूप से सराहा. सुनील आखिरी बार विवादित वेबसीरीज 'तांडव' में नजर आए थे. ग्रोवर के द कपिल शर्मा शो पर लौटने की अभी भी अफवाहें हैं जो गोल कर रहे हैं, लेकिन सुनील ने अब तक कुछ भी पुष्टि नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com