Comfort Food: सिर्फ दो चीजों से तैयार कर दी शानदार मिठाई, Tiktok यूजर की वायरल हुई मिठाई बनाने की रेसिपी, देखें Video

Dessert Recipe: एक टिकटॉक यूजर एक दिलचस्प रेसिपी (Interesting Recipe) इजाद की है. यह रेसिपी एक शानदार मिठाई की है जो सिर्फ दो सामग्रियों से बनाई गई है! मिठाई दिखने में काफी लजीज और आनंद से भरपूर लगती है. वायरल वीडियो (Viral Video) को टिकटॉक पर वीडियो को 87 हजार बार शेयर किया जा चुका है.

Comfort Food: सिर्फ दो चीजों से तैयार कर दी शानदार मिठाई, Tiktok यूजर की वायरल हुई मिठाई बनाने की रेसिपी, देखें Video

Dessert Recipe: हम सभी को आरामदायक खाना पसंद हो और यह रेसिपी बनाने में काफी आसान है

खास बातें

  • हम अक्सर लॉकडाउन के दौरान कुछ आराम और स्वादिष्ट खाने को तरसते हैं.
  • TikTok यूजर ने सिर्फ दो चीजों से आसानी से बना दी मिठाई.
  • इस वीडियो को अबतक 2 मिलियन लाइक मिल चुके हैं.

Lockdown Comfort Food: दुनियाभर में लगभर सभी देश पूर्ण या आंशिक लॉकडाउन (Lockdown) में है. सरकारें इस समय के दौरान अपने सभी नागरिकों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को पूरा करने का काम कर रही हैं और लोग अपने द्वारा की जाने वाली खपत को कम करने के लिए नए-नए तरीके इजाद ककर रहे है. इस लॉकडाउन के दौरान, एक टिकटॉक यूजर (Tiktok User) एक दिलचस्प रेसिपी (Interesting Recipe) इजाद की है. यह रेसिपी एक शानदार मिठाई की है जो सिर्फ दो सामग्रियों से बनाई गई है! मिठाई बनाने की विधि (Dessert Recipe) आसान है और आश्चर्यजनक रूप से स्वादिष्ट परिणाम के साथ, बिल्कुल रमणीय लगती है. इसे स्वादिष्ट चॉकलेट रेसिपी भी कह सकते हैं. वायरल टिकटॉक वीडियो पर एक नजर:

@red_beard_bro

##еда##арткухня##идеидлякухни##готовимвместе

♬ CEO of speaking French - c.est.bon.bon

वीडियो एक टिकटॉक यूजर का है जिसका यूजरनेम "red_beard_bro" है. यूजर अपने सभी वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना लगाता है जिससे लगता है यूजर फ्रांसीसी है, लेकिन यह वास्तव में बना हुआ गीत है. टिकटॉक यूजर द्वारा मिठाई बनाने के लिए फॉलो की गई रेसिपी में वह एक चॉकलेट को ब्रेड केअंदर भरता है और एक तेल तल देत है. यह मिठाई बनाने की विधि काफी आसान थी इसलिए TikTok यूजर की यह वीडियो आसानी से वायरल हो गई. वीडियो को अब तक 2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं.

यूजर ने मिठाई बनाने के लिए सबसे पहले एक ब्रेड लिया और उसके अंदर मिल्क चॉकलेट का एक पीस रख दिया. फिर, उसने कोनों से गुजिया की तरह उसे आकार दे दिया और कटोरे की मदद से कोनों को काट दिया. फिर इसको तेल में तबतक फ्राई किया जब तक कि यह कुरकुरे और सुनहरे भूले रंग के नही हो जाते हैं. 

लॉकडाउन में, हम सभी को कभी-कभी आराम और स्वादिष्ट कुछ खाने की ज़रूरत महसूस होती है. इस मिठाई की रेसिपी ने मीठा बनाने की जगह को भर दिया है. इसे बनाने के लिए ज्यादा सामग्री की जरूरत भी नहीं है. 

फूड से जुड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com