Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया क्‍या है उनका 'कम्‍फर्ट फूड'

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने बताया है कि उनका कम्‍फर्ट फूड है घर का बना रसम और चावल. दीपिका अपने फूड लव को जाहिर करने में कभी भी कतराती नहीं.

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण ने किया खुलासा, बताया क्‍या है उनका 'कम्‍फर्ट फूड'

Deepika Comfort Food: दीपिका पादुकोण दिल से फूडी हैं. और उन्होंने इसे बार-बार साबित किया है.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर बताया अपना कम्‍फर्ट फूड
  • दीपिका सिम्पल घर का बना खाना पसंद करती हैं.
  • हाल ही में दीपिका ने कुरकुरे फ्राई के साथ दाल-चवाल की तस्वीर भी पोस्ट की

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण दिल से फूडी हैं. और उन्होंने इसे बार-बार साबित किया है. दीपिका पादुकोण ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण ने बताया है कि उनका कम्‍फर्ट फूड है घर का बना रसम और चावल. दिवा कभी भी अपने फूडी होने को दिखाने में कतराती नहीं. और इस बार अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में, एक्टर ने खुलासा किया कि शायद उसके सभी 52.7 मिलियन फैन्स को जानना पसंद होगा! हाल ही में, 'छपाक' एक्टर ने एक क्वर्की वीडियो पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले गई, जहां उन्होंने अपने कम्‍फर्ट फूड का खुलासा किया! देखिए इस मजेदार वीडियो में दिपिका ने क्या कहा:

चैटिंग, क्वर्की वीडियो में, दीपिका को अपनी वैनिटी वैन में शूटिंग के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है और सभी चीजों में फूड्स के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. दक्षिण भारत के बैंगलोर में अपनी जड़ों के प्रति सच्ची रहते हुए, दीपिका कहती हैं, "मुझे लगता है कि मेरा जाना-माना कम्‍फर्ट फूड है घर का बना साउथ इंडियन रसम और चावल है. दीपिका के बोलते ही वीडियो में भाप से भरे जब गर्मागर्म चावलों पर इस रसम को डाला जा रहा है और दीपिका अपने फूड लव को जाहिर कर रही हैं. इस वीडियो के कैप्‍शन में दीपिका ने लिखा '' क्‍या है आपका कम्‍फर्ट फूड? और उनकी नवीनतम को-स्टार एक्टर 22 वर्षीय अनन्या पांडे से आने वाली प्रतिक्रियाओं के साथ प्रतिक्रियाएं सामने आई. दीपिका के घर के बने खाने के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे और कहा कि 'आपके घर का साउथ इंडियन फूड दूसरे लेवल पर मेरा कम्‍फर्ट फूड है.

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने सिम्पल घर के बने खाने के लिए अपना प्यार दिखाया हाल ही में, नए साल पर रणथंभौर में अपने परिवार के साथ छुट्टी के दौरान, दीपिका ने कुरकुरे फ्राई के साथ दाल-चवाल की तस्वीर भी पोस्ट की!

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.

Breakfast For Diabetes: डायबिटीज की समस्या से हैं परेशान, तो नाश्ते में शामिल करें ये 5 चीजें!

High-Protein Diet: कम्पलीट मील के लिए ब्रेकफास्ट में बनाएं यह हेल्दी मिक्सड दाल चीला-Recipe Inside

Moong Dal Kadhi: स्वाद और सेहत के गुणों से भरपूर है मूंग दाल कढ़ी, यहां जानें विधि

Benefits Of Cumin: सर्दी-जुकाम और जोड़ों के दर्द से राहत पाने के लिए जीरे का करें सेवन, जानें ये 6 शानदार लाभ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्रेकफास्ट के लिए आलू से बनाएं ये मजेदार व्यंजन, ट्राई करें ये 7 रेसिपीज