Deepika-Ranveer Wedding: तो दीपिका-रणवीर की शादी में परोसा गया था सिंधी खाना...

मानव मंगलानी ने हाल ही में कहा कि दोनों की शादी (Ranveer Singh and Deepika Padukone's wedding affair) में सिंधी रस्मों से विवाह के दौरान मेहमानों को सिंधी खाना परोसा गया था.

Deepika-Ranveer Wedding: तो दीपिका-रणवीर की शादी में परोसा गया था सिंधी खाना...

खास बातें

  • मुंबई के हयात होटल में 28 नवंबर को रणवीर रिसेप्शन पार्टी देंगे.
  • विवाह समारोह के बाद रिसेप्शन बेंगलुरू और मुम्बई में होगा.
  • सिंधी रस्मों से विवाह के दौरान मेहमानों को सिंधी खाना परोसा गया था.

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह इटली में विवाह के बंधन में बंध गए. अब तक यकीनन आप दोनों की तस्वीरें देख चुके होंगे. दोनों की शादी कोंकणी और सिंधी रिति-रिवाज़ों से हुई. दीपिका-रणवीर के विवाह समारोह के बाद रिसेप्शन बेंगलुरू और मुम्बई में होगा. बेंगलुरू के लीला पैलेस में 21 नवंबर को दीपिका तो वहीं मुंबई के हयात होटल में 28 नवंबर को रणवीर रिसेप्शन पार्टी देंगे. रणवीर और दीपिका ने इस बात का खास ख्याल रखा कि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी फेक न्यूज या तस्वीरें साझा न हों. फिर भी दोनों की शादी से जुड़ी कई खबरें सामने आईं. 

 

यौन जीवन में आने वाली परेशानियों को कुछ यूं करें दूर...

Deepika-Ranveer Wedding: दीपिका-रणवीर की शादी के लिए भारत से इटली ले जाया यह स्पेशल ड्रिंक

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

एक ओर लोग और तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं वहीं दीपिका पादूकोण और रणवीर सिंह की शादी से जुड़ी कुछ जानकारी समाने आई है. बॉलीवुड पिपराजी मानव मंगलानी ने हाल ही में कहा कि दोनों की शादी (Ranveer Singh and Deepika Padukone's wedding affair) में सिंधी रस्मों से विवाह के दौरान मेहमानों को सिंधी खाना परोसा गया था.

अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि 'दीपिका रणवीर की नॉर्थ इंडियन वैडिंग में सिंधी खाना सर्व किया गया था. इसमें दाल पकवान, साई सब्जी, सिंधी करी, रबड़ी परोसी गई.'

Winter Skin Care: सर्दियों में त्वचा को बेजान होने से रोकेंगे ये 5 नेचुरल मॉइश्चराइजर और नुस्खे

 

कल मानव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही यह बताया था कि दीपिका रणवीर सिंह कोंकण रस्म से होने वाली शादी में मेहमानों का स्वागत फिल्टर्ड कॉफी से किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और खबरों के लिए क्लिक करें.