देखें, कैसे दिलजीत दोसांझ ने अपने पंजाबी स्टाइल में तैयार की क्लासिक डिश 'पोहा'

दिलजीत दोसांझ जो आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज़' दिखाई दिए थे, उनकी यह फिल्म सरोगेसी के माध्यम से गर्भावस्था की अवधारणा पर आधारित थी

देखें, कैसे दिलजीत दोसांझ ने अपने पंजाबी स्टाइल में तैयार की क्लासिक डिश 'पोहा'

खास बातें

  • दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी.
  • पोहा बनाते दिखें दिलजीत दोसांझ.
  • आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज़' दिखाई दिए थे.

इन दिनों आपने बहुत से बॉलीवुड सेलिब्रेटिज़ को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्वादिष्ट व्यंजनों की स्टोरिज़ शेयर करते हुए देखा होगा. अक्सर शिल्पा शेट्टी और मलाइका अरोड़ा आपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फेवरेट व्यंजनों के साथ स्टोरी पोस्ट करते हुए देखा  होगा. इंस्टाग्राम पर खाना पकाने की इस कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है दिलजीत दोसांझ का, जो आखिरी बार कॉमेडी फिल्म 'गुड न्यूज़' दिखाई दिए थे, उनकी यह फिल्म सरोगेसी के माध्यम से गर्भावस्था की अवधारणा पर आधारित थी. उन्होंने भी अपने घर पर नाश्ता बनाने की एक प्रक्रिया को एक इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में शेयर किया. क्या कोई इस बात का अनुमान लगा सकता हैं कि वह क्या बना रहे थे. यह ​कुछ और नहीं बल्कि अपना फेवरेट देसी 'पोहा' था.

दिलजीत दोसांझ वास्तव में अपने घर में सबसे कम्फर्ट फूड पोहा बना रहे थे. उन्होंने पूरी प्रक्रिया को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर हर स्टेप को दिखाते हुए इसे तैयार किया. रेसिपी की शुरूआत में उन्होंने बताया कि कैसे शूट की देरी के चलते उन्हें सुबह की कुकिंग करने का मौका मिला. दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी में बताया कि किस तरह उन्होंने पोहे के लिए सब्जियां काटनी शुरू कीं और इसी के साथ पैन में प्याज डालकर भुनना शुरू किया. पोहे में डालने के लिए साइड में कटे हुए आलू भी दिखाई दिए और पोहे को गार्निश करने के लिए धनिया भी था. उनके द्वारा शेयर की गई स्टोरीज़ पर एक नज़र डालें.

बॉलीवुड दिग्गज Dharmendra ने करनाल हाई-वे पर फार्म-टू-फोर्क थीम्ड 'ही-मैन' रेस्तरां किया लॉन्च

77507s4g
vfk63oa

एक बार सामग्री को कड़ाही में डालकर पकाया जाने पर, स्वादिष्ट पोहा खाने के लिए तैयार था! दिलजीत ने कड़ाही में तैयार और स्टीम में पकते हुई डिश पर से जब ढक्कन उठाया और कहा कि यह बिल्कुल अद्भुत है. इसके अलावा दिलजीत ने यह भी शेयर किया कि वह नाश्ते के लिए एक आमलेट भी बना रहे हैं. उन्होंने बाउल कि भी झलक भी शेयर की जिसमें उन्होंने फेंटें हुए अंडे रखे थे, जो उनकी अगली डिश की तैयारी थी.

3qdgcudg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब हमने दिलजीत दोसांझ को पोहा बनाते हुए देखा. उन्होंने इससे पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी इस समान  डिश ​को बना चुके हैं.