Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इन फूड्स पर अपना मूड सेट किया, देखें तस्वीर

Diljit Dosanjh Foods: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने निश्चित रूप से बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री दोनों में अपनी पहचान बनाई है. हिट गाने से लेकर फिल्में बनाने तक दिलजीत ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने इन फूड्स पर अपना मूड सेट किया, देखें तस्वीर

Diljit Dosanjh: दिलजीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैंसी ब्रेकफास्ट की तस्वीर साझा की.

खास बातें

  • दिलजीत एक फिट, हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन करते हैं
  • दिलजीत खाने के शौकीन हैं.
  • दिलजीत ने हेल्दी फूड की तस्वीर साझा की.

Diljit Dosanjh Foods:  पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने निश्चित रूप से बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री दोनों में अपनी पहचान बनाई है. हिट गाने से लेकर फिल्में बनाने तक दिलजीत ने लोगों का दिल जीत लिया है. यदि आप सोशल मीडिया पर उनको फॉलो करते हैं तो आप जानते हैं कि वह एक फिट, हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन करते हैं, और इसके साथ ही वह खाने के शौकीन भी हैं! सिंगर को पंजाबी फूड का आनंद लेना पसंद है और कभी-कभी वह खुद भी खाना बनाते हैं. लेकिन हाल ही में दिलजीत ने एक अलग तरह के खाने में दिलचस्पी दिखाई है और हमें यकीन है कि इससे आपको भूख लग जाएगी.

Kareena Kapoor Enjoy Food: करीना कपूर खान ने साउथ इंडियन फूड के मजे लिए, देखें तस्वीर 

हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैंसी दिखने वाले ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की जिसमें डोनट्स, क्रोइसैन सैंडविच, हर्बल चाय, कॉफी और बहुत सारी स्वादिष्टता शामिल थी. अपनी स्टोरी में, सिंगर ने "मूड राइट नाउ" लिखा, और हम सभी सहमत हो सकते हैं क्योंकि इस स्वादिष्ट प्रसार ने निस्संदेह हमें कुछ कॉन्टिनेंटल फूड की क्रविंग दी है. यहां देखोः 

dgbl8i78

Mouni Roy Food: एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट ऐड्वेन्चर फूड, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? यदि आप भी अपनी फैमली या फ्रेंड्स को एक शानदार ब्रेकफास्ट या ब्रंच के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए इस तरह के कुछ व्यंजन बनाना चाहते हैं, तो डोनट्स, कॉफी और क्रोइसैन सैंडविच के इन आसान व्यंजनों को बना सकते हैं. 
चूंकि दिलजीत खाने के शौकीन हैं, इसलिए वह हमेशा अपने फैंस के साथ जो पकाते हैं उसे साझा करना पसंद करते हैं. भुजिया और बूंदी जैसे साधारण पंजाबी घरेलू फूड बनाने से लेकर मसालेदार आमलेट पकाने और स्वादिष्ट बटर चिकन खाने तक, दिलजीत निश्चित रूप से सभी प्रकार के फूड के लिए एक आदत है. अब हम इंतजार करते हैं कि दिलजीत खाने के लिए आगे क्या बनाएंगे.