Spicy Chicken Lollipops: डिनर में स्पाइसी खाने वालों के बीच हिट साबित होगा, ये मसालेदार चिकन लॉलीपॉप

Dinner Chicken Recipe: एक स्पाइसी और टैंटलाइजिंग चिकन डिश के बारे में कुछ ऐसा है जो इंस्टेंटली डिनर मेनू को लाइव कर देता है! थैंकफुली, भारतीय व्यंजनों में कई प्रकार की स्पाइसी डिशेज हैं जो आपके टेस्ट को बढ़ा देंगी.

खास बातें

  • चिकन लॉलीपॉप स्पाइसी और फ्लेवर से भरपूर है.
  • चिकन लॉलीपॉप एक टेस्ट डिश है.
  • चिकन लॉलीपॉप को डिनर में आसानी से बना सकते हैं.

Dinner Chicken Recipe:  एक स्पाइसी और टैंटलाइजिंग चिकन डिश के बारे में कुछ ऐसा है जो इंस्टेंटली डिनर मेनू को लाइव कर देता है! थैंकफुली, भारतीय व्यंजनों में कई प्रकार की स्पाइसी डिशेज हैं जो आपके टेस्ट को बढ़ा देंगी. भारतीय करी से लेकर इंडो-चाइनीज डिश तक, अनगिनत स्पाइसी और नमकीन डिशेज हैं जिन्हें हम घर पर बना सकते हैं. लेकिन, क्या होगा अगर हम इनमें से किसी एक डिश को लें, और उसमें एक्स्ट्रा हीट डालें, जिससे यह और भी अधिक टेस्टी और फ्लेवर वाला बन जाए? हम जिस चीज की बात कर रहे हैं वह है इंडो-चाइनीज फेवरेट चिकन लॉलीपॉप है. लेकिन रुकिए, यह सिर्फ रेगुलर वर्जन नहीं है - यह एक सुपर स्पाइसी और ज़िंगी है, जो आपके शरीर और फस को हीट करने के लिए परफेक्ट है और आपके अगले डिनर स्प्रेड में क्विक एड होगा. इसे कहा जाता है - स्पाइसी चिकन लॉलीपॉप.

1sqcm8f8
चिकन लॉलीपॉप सुपर जूसी होते हैं

स्पाइसी और फ्लेवर से भरपूर, ये चिकन लॉलीपॉप सुपर जूसी होते हैं और कई मसालों से भरे होते हैं जो एक साथ मिश्रित होते हैं और सर्दियों के लिए एक टेस्टी रेसिपी है. चिकन लॉलीपॉप के टुकड़ों को पहले एक साधारण मिश्रण में मैरीनेट किया जाता है और फिर एक नहीं बल्कि तीन अलग-अलग प्रकार की मिर्च से बने रिच मसाले में पकाया जाता है! बेहोश दिल वालों के लिए नहीं, यह स्पाइसी चिकन लॉलीपॉप निश्चित रूप से आपका अगला विंटर फेवरेट होगा. इसे घर पर बनाने की कोशिश करें, यहां आपके लिए रेसिपी है.

स्पाइसी चिकन लॉलीपॉप रेसिपीः (Masaledaar Chicken Lollipop Recipe)

सारी सामग्री जैसे अलग-अलग मिर्च, अदरक लहसुन, काली मिर्च, करी पत्ता, दालचीनी, सौंफ, लौंग आदि लेकर हल्का सा भून लें. इसका एक महीन पेस्ट बना लें और इसे रेस्ट दें. एक कटोरी में चिकन लॉलीपॉप के टुकड़ों को हल्दी, लाल मिर्च पाउडर और नमक के साथ मैरीनेट करें. चिकन के टुकड़ों को आधा पकने तक भूनें और फिर मसाला अलग से पकाने के लिए हटा दें. फ्लेवर के तीखे स्वाद के लिए चिकन के टुकड़े और इमली का अर्क डालें. कटी हुई धनिया पत्ती से गार्निश कर सर्व करें. 

हीट को बैलेंस करने के लिए ठंडी पुदीने की चटनी के साथ पेयर करे. 

मसालेदार चिकन लॉलीपॉप की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Bread Dahi Chaat: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं स्ट्रीट स्टाइल ब्रेड दही चाट रेसिपी
Paneer Popcorn: घर आए गेस्ट को करना चाहते हैं इंप्रेस तो रेस्टोरेंट-स्टाइल से बनाएं टेस्टी पनीर पॉपकॉर्न
Kulthi Dal Ke Fayde: सर्दियों के मौसम में कुल्थी दाल खाने के 6 कमाल के फायदे
Benefits Of Eggs In Winter: सर्दियों में रोज एक अंडा खाने के जबरदस्त फायदे