देखेंः अनुष्का रंजन, वाणी कपूर और आदित्य सील ने "डिनर डेट" में क्या खाया

Dinner Date: क्या आप जानते हैं अनुष्का रंजन अपनी वीकनाइट कैसे बिताती हैं? हमारी तरह ही, वह अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ घर पर चिल करती है! अनुष्का रंजन और वाणी कपूर को अनुष्का रंजन के घर पर खाना बनाते हुए देखा गया.

देखेंः अनुष्का रंजन, वाणी कपूर और आदित्य सील ने

Dinner Date: स्पेगेटी के अलावा, सूप और कई अन्य डिशेज डिनर के मेनू का हिस्सा थे.

खास बातें

  • अनुष्का रंजन और वाणी कपूर ने डिनर बनाया.
  • अनुष्का रंजन और वाणी कपूर ने इटैलियन डिश तैयार की.
  • अनुष्का रंजन और वाणी कपूर ने फैमिली के साथ डिनर किया.

Dinner Date: क्या आप जानते हैं अनुष्का रंजन अपनी वीकनाइट कैसे बिताती हैं? हमारी तरह ही, वह अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ घर पर चिल करती है! अनुष्का रंजन और वाणी कपूर को अनुष्का रंजन के घर पर खाना बनाते हुए देखा गया. ऐसा लगता है कि इटैलियन व्यंजन था जिसे दोनों ने रात के खाने के लिए तैयार करने के लिए चुना था. गर्ल्स को एक-दूसरे की इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का रंजन के किचन में खाना बनाते हुए देखा गया. वाणी कपूर टमाटर को ब्लैंच करती दिख रही हैं और अनुष्का रंजन द्वारा अपलोड की गई तस्वीर में वह टमाटर काट रही थीं. उसने इसे "गॉट मी ए सॉस शेफ @_vaanikapoor_" के रूप में कैप्शन दिया. वाणी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का रंजन पास्ता उबालती नजर आ रही हैं. तस्वीर को देखकर, हम केवल यह मान सकते हैं कि गर्ल्स डिनर में क्लासिक इटैलियन डिश स्पेगेटी खा रही हैं. उसने तस्वीर को कैप्शन दिया कुकिंग नाइट विद अनुष्का रंजन.

यहां देखें पोस्टः

rv0211fg
d0eqphbo

Healthy Drink: मसाबा गुप्ता ने शेयर किए इस हेल्दी ड्रिंक के फायदे, यहां देखें पोस्ट

लेकिन डायनेमिक जोड़ी डिनर टेबल पर अकेली नहीं थी! अनुष्का रंजन और वाणी कपूर के साथ पति आदित्य सील, आदित्य सील की मां मंजू सील और अनीता कुमार शामिल हैं. स्पेगेटी के अलावा, सूप और कई अन्य डिशेज डिनर के मेनू का हिस्सा थे. तस्वीर को आदित्य सील ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और कैप्शन दिया "डिनर डेट". ऐसा लगता है कि अनुष्का रंजन को अपने फ्रेंड और फैमिली के साथ डिनर करना पसंद है!

एक नज़र यहां डालेंः 

sqdun498


Ashish Vidyarthi: एक्टर आशीष विद्यार्थी ने इस यूनिक फल के लिए मजे, देखें उनका अमेजिंग रिएक्शन

अनुष्का रंजन ने पिछले साल आदित्य सील के साथ शादी के बंधन में बंधी और तब से, इस कपल को अपनी तरफ से फूड के साथ मैरिड लाइफ का आनंद लेते देखा गया है! पिछले हफ्ते ही इस कपल को ब्रेकफास्ट में मैक्सिकन डिश टैको का आनंद लेते हुए देखा गया था. इतना ही नहीं अनुष्का रंजन को घर पर खाना बनाना पसंद है! 474 हजार से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट कुकिंग एक्सपेरिमेंट को साझा करना पसंद करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com